Breaking Tube
Entertainment

समंदर में फ्लाइंग बोर्ड सर्फिंग करते वक्त बिगड़ा Nia Sharma का बैलेंस, VIDEO देख यूज़र बोला- संभल कर दीदी!

बॉलीवुड: टेलीविज़न इंडस्ट्री की नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोस की वजह से चर्चा में बनी है. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. निया शर्मा को अपने दोस्तों के साथ घूमना काफी पसंद है, इसलिए वो अकसर कहीं न कहीं घूमने का प्लान बनाती हैं और घूमने चली जाती हैं. इन दिनों निया ने हाल ही में एक एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह ब्लू बिकीनी में लग्जरी वॉटर स्पोर्ट्स के मजे लेते दिखाई दे रही हैं. समुद्र के बीच में हवा में मौज मस्ती करती निया के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है.


एक्ट्रेस निया शर्मा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें ब्लू बिकीनी पहनकर वह समंदर के ऊपर उड़ान भरते दिखाई दे रही हैं. दरसअल, निया समंदर में फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती दिखाई पड़ रही हैं. निया शुरुआत में फ्लाइंग बोर्ड पर अच्छे सर्फ करती हुई नजर आ रहीं थी वहीँ कुछ सेकंड बाद ही निया शर्मा का बैलेंस बिगड़ गया और वह पानी में जा गिरी. इस वीडियो के कैप्शन में निया ने लिखा, ‘महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए.’



निया शर्मा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है वहीँ कुछ यूज़र्स इनकी खिल्ली भी उड़ाते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया है, ‘मैं तो बीच समंदर में डूबने के डर से ही मर जाऊंगा. इसके लिए आपकी तारीफ करता हूं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘यह देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं’. साथ ही एक यूज़र ने कहा- संभल कर दीदी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.


आपको बता दें कि, निया शर्मा इन दिनों रवि दूबे के साथ अपनी वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0 को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस शो में दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं. हाल ही में निया ने रवि के साथ एक धमाकेदार डांस वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस के साथ रवि का पत्नी ने भी कमेंट किया था.


Also Read: TMKOC: Munmun Dutta भी हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार, बोलीं- मेरी पेंट में हाथ डाल दिया…


Also Read: SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़! 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ड्रग्स केस: NCB के रडार पर बॉलीवुड, S-R-A नाम के तीन बड़े एक्टर्स पर कसेगा शिकंजा

Satya Prakash

जानिए कौन हैं कीर्ति कुल्हारी, ‘क्रिमिनल जस्टिस-2’ में निभा रहीं ‘अनु चंद्रा’ का किरदार

Satya Prakash

चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की धुंआधार कमाई जारी, 150 करोड़ रुपये के पार

Satya Prakash