Breaking Tube
Entertainment

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने लगाया उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अभी हाल ही में नवाज़ुद्दीन की पत्नी की आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजकर नवाज़ से तलाक मांग लिया था. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक और मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं. खबर है कि नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.


इन दिनों एक मामला और सामने आया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने मीडिया के सामने कहा है कि, “मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है. यह मामला उस समय का है, जब मैं 9 साल की थी. मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी. मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी. उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था. उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी. लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था.” नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने साथ हुई हिंसा को लेकर भी आरोप लगाया.


Exclusive! Aaliya Siddiqui on her relationship with Nawazuddin ...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने इसी मुद्दे पर आगे कहा, “मेरे ससुराल वालों को भी परेशान किया जा रहा है. इन सब चीजों में मेरे पापा और बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं. मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे मामले दर्ज कराए गए हैं. अगर हम लोगों ने पहले ही सख्ती बरती होती तो आज ऐसा नहीं होता. नवाज की उन्होंने कभी मुझे पर विश्वास नहीं किया. अब भी हर छह महीने में मेरे पिता मामले दर्ज करते हैं और मुझे लगता है कि वो कुछ न कुछ करेंगे. मेरे पति ने हमेशा समर्थन किया. मेरे पास इन सबका सबूत है.”


Also Read: शाइनी दोशी ने बोल्ड फोटोज शेयर कर बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी, Top 10 हॉट तस्वीरें वायरल


Also Read: Photos: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस कर देगी दीवाना


इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आगे कहा कि मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन इन सब बातों को समझेंगे. लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर टाल दिया कि उनका भाई ऐसा नहीं कर सकता.


Also Read: अक्षय कुमार ने चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर दी चेतावनी, बोले- 2020 रह-रहकर परेशान कर…  


Also Read: बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है ऋतिक रोशन की बहन, ख़ूबसूरती देख रह जाएंगे दंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: एयरपोर्ट पर फैंस के बीच बुरी फंसी आलिया भट्ट! रणबीर ने किया कुछ यूँ प्रोटेक्ट

Satya Prakash

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान के साथ इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Satya Prakash

कृति सेनन की इस वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें कातिलाना अदाएं

Satya Prakash