Breaking Tube
Entertainment

ड्रग्स केस: करण जौहर को समन भेजने की तैयारी में NCB!, पार्टी वीडियो को लेकर होगी पूछताछ

बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग्स एंगल आया है तब से इसमें कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम जुड़ रहे हैं. इस मामले को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB काफी बारीकी से जांच रही है. इस मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकूल प्रीत सिंह के बाद अब करण जौहर का नंबर है. NCB उन्हें किसी भी समय समन भेज सकता है. करण जौहर को 2019 में सामने आए एक वीडियो के बारे में पूछताछ के लिए बुला सकता है. आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ की जाएगी.


NCB के सूत्रों के अनुसार रकुल प्रीत से पूछताछ के दौरान, 2019 में करण जौहर की पार्टी के बारे में कुछ जानकारी मिली है. जिसके बाद KPS मल्होत्रा पूछताछ करने के लिए NCB जोनल ऑफिस पहुंचे. अब, KPS मल्होत्रा और समीर वानखेड़े वीडियो पर रकुल प्रीत सिंह और धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से पूछताछ कर रहे हैं.


इस बारे में बताया जा रहा है कि क्षितिज करण जौहर के काफी करीब था. वहीँ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मौजूद थे. इस वीडियो के मिलने के बाद मुंबई एनसीबी की टीम वीडियो को लेकर ड्रग्स मामले की जांच में जुटी है. इस वीडियो में करण जौहर के अलावा दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और विकी कौशल समेत कई कलाकार मौजूद थे.


NCB आज क्षितिज से पूछताछ में ये भी जानना चाहती है कि आखिर करण की इस पार्टी में क्या ड्रग्स भी पहुंची? अगर हां, तो किसने पहुंचाई? सूत्रों के मुताबिक इन शुरुआती कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है.


Also Read: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती हैं Drugs, एक IPL पार्टी का किया जिक्र


Also Read: विराट हुए फ्लॉप तो गावस्कर ने अनुष्का पर किया कमेंट, फैंस बोले- इन्हें कमेंट्री से हटाओ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का ट्रेलर रिलीज़, रोमांस के साथ दिखा दमदार एक्शन

Satya Prakash

मिया खलीफा ने रेस्टोरेंट में दिया Hot पोज़, ब्लैक ड्रेस में लग रहीं दिलकश

Satya Prakash

शूट के दौरान ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग, वरुण धवन के साथ हुआ कुछ ऐसा…

Satya Prakash