Breaking Tube
Entertainment Social Media

नेहा धूपिया बोलीं- ‘पांच ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की चॉइस’, Twitter पर जमकर उड़ रही है खिल्‍ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia)अपने एक कमेंट को लेकर सोशल मीडिया मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं हां. दरअसल, नेहा धूपिया इन दिनों ‘रोड़ीज रेवेल्‍यूशन’ (Roadies Revolution)में इन दिनों टीम लीडर बनी नजर आ रही हैं. यहां नेहा ने एक कंटेस्‍टेंट पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है ट्विटर पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. नेहा धूपिया ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं.


दरअसल, नेहा धूपिया ‘रोडीज रेवेल्‍यूशन’ में टीम लीडर बनी नजर आ रही हैं और इन दिनों इस शो के ऑडिशन दिखाए जा रहे हैं. इसी ऑडिशन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कंटेस्‍टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को पांच अन्य लड़कों को डेट करने और उसे घोखा देने के लिए उसे थप्पड़ मारने की बात कबूल की. इस वीडियो में नेहा उस प्रतियोगी पर गुस्सा होती दिखाई दे रही हैं. नेहा कह रही हैं कि पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी चॉइस हो सकती है और वह उसे थप्पड़ मारने वाला कोई नहीं होता है. नेहा आगे लड़के को लताड़ते नजर आ रही हैं.


नेहा का यही कमेंट अब उनके लिए मुसीबत बन गया है, सोशल मीडिया पर लोग उनके जमकर मजे ले रहे हैं. ट्रोल करते हुए ट्विटर खूब मीम्स बना रहे हैं, जो कि तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई लोग ट्विटर पर नेहा को नकली फेमनिस्‍ट बनने के लिए ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही गुरुवार को शाम को नेहा धूपिया ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगीं. कई लोगों ने इसपर मीम्‍स भी शेयर किए हैं.



बता दें कि नेहा धूपिया इस शो में अकेली फीमेल गैंग लीडर बनी नजर आती हैं. अपने इस शो के अलावा वह पिछले दिनों अपनी शॉर्ट फिल्‍म देवी के लिए भी सुर्खियों में आई थीं. नेहा ने साल 2018 में अंगद बेदी से गुपचुप शादी रचा ली थी. दोनों ने खुद बताया था कि उन्हें जल्दबाजी में शादी क्यों करनी पड़ी. दरअसल, नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. इसी वजह से घरवालों ने उनकी तुरंत शादी करवा दी. नेहा धूपिया के मशहूर शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में खुद अंगद बेदी ने इस बात कबूला था.


Also Read: ‘थप्पड़’ फ्लॉप होने पर बौखलाए अनुभव सिन्हा ने दीं गंदी-गंदी गालियां, मांगनी पड़ी माफी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

संजय राउत ने कंगना को दी गाली तो भड़कीं एक्ट्रेस, दिया मुंहतोड़ जवाब

Satya Prakash

TMKOC की ‘पुरानी सोनू’ ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें, ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

Satya Prakash

सड़क पर लाठी चलाती 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर कर एक्टर ने बताया, सच्ची योद्धा…देखें Video

Satya Prakash