Breaking Tube
Entertainment International Social Media

Video: लड़की ने चलती ट्रेन में किया कुछ ऐसा काम, रातोरात बनी इंटरनेट ‘स्टार’

इन दिनों सभी पर सेल्फी का क्रेज है, निजी स्थान हो या पब्लिक प्लेस सेल्फीबाज को फ़िक्र नहीं होती कौन देख रहा कौन नहीं वो तो बस सेल्फी में ही मस्त रहता है. एक ऐसी ही न्यूयॉर्क ( New York) की सेल्फीबाज महिला ने चलती ट्रेन में कुछ ऐसे अंदाज में सेल्फी लीं कि रातोरात स्टार बन गई. परफेक्ट फोटो के लिए उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिसको देखकर आस-पास के लोग भी हैरान रह गए. महिला को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें भी मिल रहीं हैं.



दरअसल, ट्विटर यूजर Ben Yahr ने इस विडियो को 17 अगस्त के दिन शेयर किया. 57 सेकेंड के इस विडियो को खबर लिखे जाने तक 85 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि विडियो को 36,300 रीट्वीट और 232,200 लाइक्स मिल चुके हैं.



इस विडियों में एक महिला यात्री है, जो ट्रेन में आसपास के यात्रियों की परवाह किए बिना एकदम बिंदास अंदाज में खुद का फोटोशूट कर रही है. इस फोटोशूट के लिए वह कैमरा ट्रेन की सीट पर रखकर उसके सामने पोज देती नजर आ रही है. इसी दौरान किसी यात्री ने उसका विडियो बना लिया और ट्विटर पर शेयर कर दिया. महिला का नाम जेसिका जॉर्ज ( Jessica George) है जिसका ट्विटर अकाउंट @jessiica_george है.



वायरल वीडियो पर महिला ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, उसने वीडियो अपलोड करने वाले को धन्यवाद दिया.



Also Read: लड़का बोला- न्यूड तस्वीरें भेजो 2300 रुपये दूंगा, लड़की ने जो भेजा उसे देख सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘बधाई हो’ की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने जीते दो बड़े अवॉर्ड, ‘द लास्ट कलर’ के लिए मिला सम्मान

Satya Prakash

मौलवी ने खुद कबूला- मैंने सैकड़ों हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाकर निकाह कराए, पुरखों ने भी यही किया, मेरे बच्चे भी करेंगे

BT Bureau

लखनऊ: सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, लाइव कन्सर्ट में न पहुँचने पर जमकर हुआ हंगामा

BT Bureau