Breaking Tube
Entertainment Sports

Anushka Sharma और Virat Kohli को अंग्रेजी अखबार ने बताया Terrorist, मचा बवाल

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है. कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी फैंस को दी. मगर कोहली और अनुष्का की एक फोटो अचानक से सुर्खियों में आ गई. दरअसल एक अखबार ने पहले पेज पर जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए आतंकवादियों से जुड़ी एक खबर में विरुष्का की फोटो लगा दी.


दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ये अंग्रेजी अखबार दूसरी खबर जो आतंकवाद से जुड़ी थीं. उस खबर को फ्रंट पेज पर लगाई, लेकिन फोटो में बड़ी गलती कर गए. आंतकवाद से जुड़ी फोटो लगाने के बजाय संपादक ने अनुष्का और विराट की फोटो लगा दी. जिसके बाद से ये अंग्रेजी अखबर ट्रोलर्स के निशाने पर है. कोई इसके लिए न्यूजपेपर से माफी मांगने की बात कह रहा है. तो कोई अखबार के संपादक का मजाक बना रहा है. अखबार की ये फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये फोटो शेयर की गई तो लोगों ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. जहां कुछ लोगों ने कहा कि ये एक बेहद घटिया मजाक है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि यकीनन ये गलती की वजह से हुआ होगा. खैर जो भी हो लेकिन अखबार में छपी ये फोटो लोगों की दिलचस्पी की वजह बन गई. इस फोटो को देखने के एक यूजर ने कहा कि क्या कुछ भी छाप देंगे. हालांकि कुछ लोगों ने इसे एडिटिड फोटो भी करार दिया. लेकिन तस्वीर असली ही है.


विराट-अनुष्का ने की खास अपील

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर साझा की थी. साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीरें ना खींची जाए. दरअसल इस जोड़ी ने बेटी की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए ये अपील की है. उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका बेटी लोगों की नजरों से बची रहे. 


Also Read: ‘गजवा-ए-हिंद’ का ख्वाब देख रहे शोएब अख्तर, बोले- हिंदुस्तान पर हमला कर कब्जाएंगे कश्मीर, खून से लाल हो जाएंगी नदियां


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर से बरामद हुई ड्रग्स, NCB ने भेजा समन

BT Bureau

Video: खेसारी लाल ने इस एक्ट्रेस से कहा- Mauka De Ke Dekha, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा सॉन्ग

Satya Prakash

Corona: फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने किया बड़ा ऐलान, 1.5 करोड़ देकर करेंगी लोगों की मदद

Satya Prakash