Breaking Tube
Entertainment

साड़ी पहनकर वैनिटी वैन से निकल रहीं थीं नोरा फतेही, कैमरा देखते ही..देखें VIDEO

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस, डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने डांस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. वहीँ खबर आ रही है कि रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स की जज मलाइका अरोड़ा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस शो को नोरा फतेही जज कर रही हैं. जब नोरा फतेही शो के सेट पर जा रहीं थीं तब उन्होंने साड़ी पहन रखी थी, नोरा वैनिटी वैन से निकल रही है और जैसे ही वैनिटी वैन के दरवाजे के पास पहुंचती कैमरा देखते ही जबरदस्त अंदाज में पोज देने लगती हैं.इस वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो एक शख्स उनसे पूछता भी है ‘नोरा साड़ी में’ तो इस पर जवाब देते हुए वह कहती हैं कि हां. और फिर वैनिटी वैन के दरवाजे के पास खड़े होकर तरह -तरह एंगल में पोज देने लगती है और फिर बाहर निकल आती हैं.


नोरा फतेही का यह जबरदस्त अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीँ अब तक इस वीडियो पर लगभग 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज और हज़ारों कमैंट्स भी आ चुके हैं. इस वीडियो का कैप्शन में बेहद मजेदार है- ‘नोराएना इन साड़ी’. इन दिनों नोरा का रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ के सेट पर ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं नोरा का बैली डांस तो अक्सर सुर्खियों में रहता ही है.



एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने आइटम नंबर से बॉलीवुड के गानों में चार चाँद लगा देती हैं. इनके कई गाने जैसे, दिलबर-दिलबर, ‘साकी- साकी’, कमरिया में जबरदस्त परफॉरमेंस देखने को मिली है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके ‘गर्मी सॉन्ग’ ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.


Also Read: Sushant Case Update: क्या थी मौत की असल वजह? आज उठेगा राज से पर्दा 


Also Read: रवि किशन के सपोर्ट में उतरीं अक्षरा सिंह, अनुभव सिन्हा से पूछा- अगर भोजपुरी में नंगा नाच तो बॉलीवुड में क्या पूजा होती है ? 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड अंदाज में शेयर की बेहद मदहोश कर देने वाली पोस्ट

Satya Prakash

जैकलिन की कमर में हाथ डाले नजर आए एमपी सीएम, लोग बोले- आज से इन्हें ‘कमलनाथ’ नहीं ‘कमरहाथ’ कहिए

BT Bureau

अनुपम खेर ने FTII के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

Satya Prakash