Breaking Tube
Entertainment

अब इस शहर में आपकी रोज़ मुलाकात होगी सनी लियोन से, जानिये- मुलाकात का समय

बॉलीवुड में अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक से नौजवानों का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन मंगलवार (18 अक्टूबर) से दिल्ली में रोज नजर आएंगी और चाहने वाले उन्हें बेहद करीब से देख सकेंगे। दरअसल, दिल्ली के प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी लियोनी का मोम का पुतला भी लग गया है।

 

Related image

 

इस म्यूजियम में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर आदि सितारों के पुतले भी लगाए गए हैं। म्यूजियम में आने वाले लोगों को सेलिब्रिटी के साथ सेल्फी का भी मौका मिल रहा है। ऐसे में आप यहां पर सनी लियोन के पुतले के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। इसी साल जनवरी महीने में लंदन से सनी लियोनी के मापन के लिए विशेषज्ञों का एक दल मुंबई आया था। इस दल ने 200 से ज्यादा बार सनी का विशेष मापन किया था, ताकि उनके शरीर जैसा ही पुतला तैयार किया जा सके। मंगलवार से सनी लियोन से लोग मुलाकात कर सकेंगे।

 

Image result for sunny leone madame tussauds

 

मैडम तुसाद में सनी लियोन के दीदार करने के लिए आपको प्रति व्‍यक्‍ति टिकट खरीदना होगा। अगर आप काउंटर बुकिंग कराते हैं तो एडल्‍ट के लिए 960 रुपए देने होंगे, वहीं बच्‍चों के लिए करीब 700 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं, अगर ऑनलाइन बुकिंग की जाती है, तो आपको 100 रुपये की छूट मिलती है। इसके अलावा, ऑनलाइन खरीद गया टिकट एक साल तक के लिए वैध होगा। मैडम तुसाद में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7:30 तक कभी भी जाया जा सकता है।

 

Also Read : आधी रात को मसाज़ का ऑफर आने से बौखलाई राधिका आप्टे, उठाया ये कदम

 

Image result for sunny leone madame tussauds

 

Also Read : सारा खान और अंगद हसीजा का बेडरुम सीन हुआ लीक

 

Image result for sunny leone madame tussauds

 

मैडम तुसाद में इन लोगों की प्रतिमा

गौरतलब है कि दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, सलमान खान, विल स्मिथ, डेविड बेहकम, बियोंस नोवेल्स, आशा भोसले, सचिन तेंदुलकर, कपिल शर्मा, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दूल कलाम, करीना कपूर खान, जस्टीन बीबर, किम कार्दासियान का पुतला पहले से ही मौजूद है।

 

यहां पर बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम में 4 हिस्से हैं और यहां अलग अलग क्षेत्रों से चुनिंदा सितारों के मोम से बनाये गए पुतले रखे गए है। खेल, संगीत, इतिहास और फि‍ल्मी जगत की करीब 50 बड़ी हस्तियों के पुतलों को रखा गया है। इनमें मेरी कॉम, रोनाल्डो क्रिस्टियानो, लेडी गागा, माइकल जैक्सन , अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ सरीखे सेलिब्रिटी प्रमुख हैं. यहां रखी गई प्रतिमाओं में 60 फीसद हस्तियां भारतीय हैं।

 

Also Read : मिया खलीफा की सेमी न्यूड फोटो ने मचाया पॉर्न इंडस्ट्री में धमाल, सभी पॉर्नस्टार को छोड़ा पीछे

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

 

Related news

एशिया की सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा का कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर, देखिये हॉट फोटोज़

Satya Prakash

मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘The Brothers Show’ वीडियो, बोल्ड अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

Satya Prakash

जब पूनम पांडे ने न्यूज रिपोर्टर की डिमांड पर उतारे अपने कपड़े, Video वायरल

Satya Prakash