Breaking Tube
Entertainment International

JNU में कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर पाकिस्तान ने थपथपाई दीपिका की पीठ, कहा- शाबाश, आप बहादुर इंसान हैं

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू (JNU) में जारी बवाल भले ही यूनिवर्सिटी का और भारत का अंदरूनी मुद्दा हो, लेकिन पाकिस्तान यहां भी अपनी नापाक चाल से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जारी प्रदर्शन में शामिल होने पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने ट्वीट करके दीपिका का समर्थन किया है. हालांकि ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद गफूर ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.


पाकिस्तान आर्मी (Pakistan Army) के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने अपने निजी ट्विटर हैंडल से जेएनयू में छात्रों के साथ प्रोटेस्ट में खड़ी दीपिका पादुकोण की दो तस्वीरें शेयर कीं.  उन्होने लिखा, “सच और युवाओं के लिए खड़े होने के लिए शाबाश दीपिका पादुकोण. मुश्किल वक्त में आपने अपनी बहादुरी साबित की है और सम्मान ​हासिल किया है. मानवता सबसे ऊपर है”.


पाकिस्तान

मंगलवार को दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं. वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं. दीपिका यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं. हालांकि वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं. इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जोर से बोलो जय भीम’ के नारे लगा रहे थे. दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं.


दीपिका ने इससे पहले सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा, ‘यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं.’ दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें.


दीपिका के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका की अगली फिल्म छपाक रिलीज हो रही है. हालांकि कुछ लोग समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं. दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है.


Also Read: कभी राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, Video हो रहा वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

टाटा स्काई ने बंद किया सोनी टीवी, केबीसी न देख पाने पर लोगो ने निकाला ट्विटर पर गुस्सा

Satya Prakash

जानिए राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ की 5 खास बातें

Satya Prakash

इंडियन टेलिवजन अकेडमी अवॉर्ड में मिला दिव्यांका त्रिपाठी को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, देखिये 2018 शो की पूरी लिस्ट

Satya Prakash