Breaking Tube
Entertainment

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर फिर साधा निशाना, कहा- लोग महिलाओं को दोष देते हैं और..

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हड़कंप मचा हुआ है, कहीं सुशांत केस तो कहीं कंगना का सियासी मामला हर जगह बॉलीवुड को लेकर काफी घमासान छिड़ा हुआ है. वहीँ इन दिनों अनुराग कश्यप को लेकर भी इंडस्ट्री में काफी उथल-पुथल सी मची हुई है. अनुराग कश्यप की वकील ने इन दिनों एक बयान जारी करके उनके ऊपर लगे आरोपों को झूठ बताया था. लेकिन इस बार के जवाब में अभिनेत्री पायल घोष ने एक बार फिर अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. पायल का यह ट्वीट भी कुछ ही मिनट में काफी वायरल हो गया है.


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती एपिसोड के दौरान ‘स्मैश द पैट्रार्की’ पोस्ट करके पितृसत्ता को मुहतोड़ जवाब देने की बात कही थी. लेकिन अब पायल ने इसी पोस्ट के लिए उन्हें लताड़ा है. पायल घोष ने अनुराग के बयान पर कड़ा रिएक्शन दिया है. उसका नाम लिए बिना पायल ने कहा कि लोग महिलाओं को दोष देते हैं और पितृसत्ता को खत्म करते हैं.



पायल ने ट्वीट में लिखा, ‘लोग हर चीज के लिए महिलाओं को दोषी मानते हैं और पोस्ट करके पितृसत्ता को तोड़ते हैं. यह महिलाओं के साथ खड़े होने का समय है. उन्हें सुनने दिया जाए. जिनकी आवाज दबाई गई उन महिलाओं की एक पीढ़ी है, और यह 2020 तक है. कम ऑन इंडिया! #MeToo’


वहीँ आपको बता दें कि अनुराग कश्यप उन लोगों में से एक थे जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से पहले #SmashThePatriarchy पोस्ट किया था. रिया अब एनसीबी की हिरासत में हैं.


Also Read: सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर की पुरानी Whats App चैट, ये हुई थी बातचीत


Also Read: फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा: इमारत से गिरने से पहले दिशा की बॉडी पर थे चोट के निशान, CBI को सौंपा जा सकता है केस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का ट्रेलर रिलीज़, रोमांस के साथ दिखा दमदार एक्शन

Satya Prakash

अमायरा दस्तूर की बोल्ड तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, हॉटनेस देख हैरान हुए फैंस

Satya Prakash

रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल को दिया करारा जवाब, बोले- मेरे पिता ने मेरे लिए किसी से कोई सिफारिश नहीं की!

Satya Prakash