Breaking Tube
Entertainment

PHOTO: फ़िल्मी दुनिया से दूर ना जाने कहां गुम हो चुकीं हैं 90 दशक की ये सुपरहिट एक्ट्रेस

बॉलीवुड: एक जमाना था जब उस दौर के गाने और फिल्में लोगों को बेहद पसंद आती थी, और वो दौर था 90 का दशक. उस दौर के युवाओं को 90 दशक के गाने और फिल्में इतनी पसंद थी की हर कोई उनका दीवाना था. उस ज़माने की फिल्में हिना, आशिकी, सिर्फ तुम, सड़क के गाने और फिल्में लोगों के दिलों में आज भी घर कर जाती है. वहीँ फिल्म और गानों के साथ-साथ उस जमाने की एक्ट्रेस भी लोगों को खूब पसंद थी, जो आज के समय में गुमनामी की जिंदगी जी रहीं हैं. 90 के दशक के कई हीरो आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं, पर हीरोइन सिर्फ कुछ ही दिखती हैं.


Pooja Bhatt Reveals Why She Used To Feel 'Isolated And Lonely' In The 90s -  Filmibeat

पूजा भट्ट-
1991 में फिल्म ‘सड़क’ से सबका दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस पूजा भट्ट के गाने दिल है कि मानता नहीं जबरदस्त गाना था जो आज भी लोगों को बेहद पसंद आता है. पूजा भट्ट एक्टिंग छोड़कर अब फिल्मों को प्रोडूस करती हैं. लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर वे शानदार शुरुआत को जारी नहीं रख सकी थीं.


Aashiqui' fame Anu Agarwal spoke – casting couch happens in Bollywood, I  have also faced | Business League

अनु अग्रवाल-
एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने फिल्म ‘आशिक़ी’ से हर किसी का दिल जीत लिया था. उनका करियर भी काफी जबरदस्त चल रहा था लेकिन एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी. वे उस हादसे से उबर नहीं पाईं और धीरे-धीरे गुमनामी के अंधेरों में चली गईं. उन्होंने अपनी एक किताब में अपनी निजी जिंदगी के बारे में लिखा है.


PICS – Ashwini Bhave celebrating 48th birthday, lives in San Francisco, USA  - Sahiwal

अश्विनी भावे-
अश्विनी भावे ने भी फ़िल्मी जगत में काफी नाम बनाया था. इनकी अदाकारी भी काबिले तारीफ थी जिसके बाद इन्होंने कई लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. इसके बावजूद भी इन्हें फ़िल्मी जगत में सफलता नहीं मिली और मजबूरन उन्हें दक्षिण की फिल्मों का रुख करना पड़ा.


अपनी इस 'हीरोइन' की तरक्की और कारोबार से अक्षय भी जल-भुन उठेंगे -  Entertainment News: Amar Ujala

आयशा जुल्का-
एक्ट्रेस आयशा जुल्का बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा थी. आयशा जुल्का ने 1992 में आई फिल्म जो जीता वही सिकंदर से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई थी, जिसमें इनके साथ अक्षय कुमार भी मौजूद थे. लेकिन वे बॉलीवुड में लंबी पारी नहीं खेल पाईं.


90s Bollywood Actress, Pooja Bhatt, Ashwini Bhave, Anu Aggarwal, Ayesha Jhulka, पूजा भट्ट

नीलम-
एक्ट्रेस नीलम फिल्म ‘एक लड़का एक लड़की’ में सलमान खान के साथ नजर आईं थी. उन्होंने इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्में की थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्हें भी फ़िल्मी दुनिया से दूर होना पड़ गया. नीलम 90 के दशक की कई फिल्मों में काम किया था.


ममता कुलकर्णी के जन्मदिन और राहुल गांधी पर भड़कीं ऋचा चड्ढा समेत ये हैं  मनोरंजन की बड़ी खबरें - Entertainment News: Amar Ujala

ममता कुलकर्णी-
एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में वक्त हमारा है और करण अर्जुन जैसी फिल्में की थीं. लेकिन इसके बाद उन्होंने नशे की दुनिया की ओर रुख कर लिया था. इसके चलते उनका करियर बर्बाद हो गया था.


Priya Gill Telugu Latest Movie Scenes Back to Back || Shalimarcinema -  YouTube

प्रिया गिल-
एक्ट्रेस प्रिया गिल ने फिल्म सिर्फ तुम में सीधी-सादी लड़की का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. उन्होंने संजय कपूर के साथ सिर्फ तुम और शाहरुख के साथ जोश जैसी फिल्मों में काम किया.


Also Read: ‘कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ Sex करने की कोशिश की’, सलमान खान की Ex-Girlfriend ने सुनाई आपबीती


Also Read: B’day Spl: ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका की खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने, देखें Photos


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 13: आसिम और वरुण धवन का फाइट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Satya Prakash

गर्दा उड़ा रहा खेसारी और अक्षरा सिंह का सॉन्ग ‘सुहाग वाली रतिया’, VIDEO पर मिले 6M से अधिक व्यूज़

Satya Prakash

टाइगर की बहन कृष्णा ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें, यूज़र्स बोले- कौन है ये?

Satya Prakash