Breaking Tube
Entertainment

‘राज कुंद्रा ने मेरी वीडियो और फोटो का किया गलत इस्तेमाल’, पूनम पांडेय ने लगाए थे कई आरोप

बॉलीवुड : बीती रात अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है. इस मामले में अभी तक क्राइम ब्रांच ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इससे पहले पूनम पांडेय राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने ये आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. अब ऐसी खबर है कि इस मामले में भी जाँच शुरू की जा सकती है.


पूनम ने लगाए थे ये आरोप

जानकारी के मुताबिक, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बीते साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था.


गौरतलब है कि बीती रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है. राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी. क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है. जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था.


कौन हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है. उनका जन्म लंदन में हुआ है. राज के पिता लुधियाना के रहने वाले थे जो लंदन में बस कंडक्टर के रूप में काम करने लगे. बाद में उन्होंने एक छोटा सा बिजनेस खोला. 18 साल की उम्र में राज कुंद्रा घर छोड़कर दुबई गए वहां से फिर नेपाल पहुंचे और पशमीना शॉल का बिजनेस शुरू किया. 29 साल की उम्र में राज ब्रिटेन के 198वें सबसे अमीर एशियाई व्यक्ति बन गए थे.


also read: Porn फिल्में बनाने के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सुमित सैनी ने जीता द वॉइस सीजन 3 का खिताब, सोशल मीडिया पर मिली ढेरों बधाइयाँ

Satya Prakash

‘क्वांटिको’ में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताने पर बवाल के बाद ABC ने मांगी माफी, प्रियंका हुई ट्रोल

admin

मौनी रॉय ने वीडियो शेयर कर अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल, फैंस ने किया कुछ ऐसा कमेंट!

Satya Prakash