Breaking Tube
Entertainment

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन की हुई एंट्री, निभाएंगी सीता का किरदार

बॉलीवुड: साउथ के सुपरस्टार बाहुबली एक्टर प्रभास की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. आदिपुरुष का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने दी थी. पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में प्रभास के साथ एक्टर सैफ अली खान भी मौजूद होंगे. वहीँ अब फिल्म में एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है, कृति सेनन इस फिल्म में सीता का रोल प्ले करेगीं. वहीँ कृति के अलावा भी कई नाम इस फिल्म से जुड़े थे, जिनका नाम सीता के रोल के लिए थे, जिनमें अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा और कीर्ति सुरेश समेत साउथ और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम पर विचार किया गया. लेकिन मेकर्स ने कृति सेनन के नाम पर मोहर लगाई है. यानी फिल्म में ‘सीता’ का किरदार कृति सेनन निभाएंगी.


कृति सेनन निभाएंगी सीता का किरदार-
फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग 2021 की जनवरी से शुरू होगी. यह फिल्म में कृति सेनन को फाइनल करने के लिए हिंदी, तेलुगु और कई इंडस्ट्री से विचार-विमर्श किया गया. जिसके बाद कृति का नाम फाइनल हुआ. वह फिल्म में सम्मानीय और शांत स्वभाव वाली सीता का किरदार निभाएंगी. फिल्म की शूटिंग जवनरी से होगी और ज्यादातर शूटिंग क्रोमा पर होगी.


Prabhas to Star in Om Raut's 3D Action Drama 'Adipurush'- Check The Logo |  India.com

VFX एक्सपर्ट्स से बात-
फिल्म में वीएफएक्स के इस्तेमाल के लिए डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार अंतराष्ट्रीय स्तर के बड़े एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं. इन एक्सपर्ट्स ने ‘अवतार’ और ‘स्टार वॉर्स’ जैसी फिल्मों के वीएफएक्स का काम किया है. ओम राउत ने बतौर डायरेक्टर फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर डेब्यू किया.


कई भाषाओं में होगी रिलीज-
आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में हिंदी और तेलुगु में शूट होगी. इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाएगा. फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और साल 2021 से इसकी शूटिंग शुरू होगी और 11 अगस्त 2022 को इसे रिलीज किया जाएगा. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं.


Also Read: जानिए कौन हैं आश्रम 2 की ‘बबीता’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं बोल्ड तस्वीरें


Also Read: एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की कोर्ट मैरिज, तस्वीरें वायरल 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. 

Related news

कैटरीना को अपने बच्चों की माँ बनाना है, इस 6 साल छोटे एक्टर को

Satya Prakash

Sunny Leone पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

Satya Prakash

जानें, पहली बार पॉर्न देखकर क्या किया सनी लियोनी ने

Satya Prakash