Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: टास्क के बीच राखी का बुरा हाल, पैंट्स में की यूरिन, रुबीना से बोलीं- किसी को बताना मत

बिग बॉस शो में राखी सावंत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनके और अभिनव के बीच होने वाली बातचीत दर्शकों को काफी भा रही है. लोग उन्हें काफी स्ट्रांग सदस्य बता रहे हैं लेकिन, हाल ही में घर में हुए एक टास्क में राखी ने अपनी पेंट्स में ही यूरिन कर दिया. हालाँकि इसके बाद वो खुद बहुत शर्मिंदा हुईं और उन्होंने रुबीना से मदद मांगी. जिसके बाद रुबीना ने टास्क के दौरान ही अपने पॉइंट्स काट कर राखी को कपड़े बदलने के लिए अंदर भेजा.


ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में हाल ही में एक टास्क आयोजित हुआ. जिसके अंतर्गत खाने की चीजे पाने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को घर के बाहर गार्डन एरिया में रखा है. हालाँकि बाहर ही बाथरूम की व्यवस्था भी की गई थी, लेकिन अर्शी खान ने प्लान किया कि वो रुबीना के टीम मेंबर्स को बाथरूम नहीं जाने देंगी. इस बात से राखी (Rakhi Sawant) खफा हो जाती हैं. जिसके बाद वो अर्शी को अपनी मेडिकल स्थिति बताती हैं. फिर भी अर्शी नहीं मानती हैं. इस बात पर काफी देर तक सभी घर वाले आपस में भिड़ते दिखाई देते हैं.


also read: Bigg Boss 14: राखी के डबल मीनिंग मज़ाक पर भड़के सलमान, बोले- अश्लीलता की हदें पार कर दीं


रुबीना को बताई अपनी दिक्कत

इस सब तनातनी के बीच राखी गार्डन एरिया में यूरिनेट कर देती हैं. अपनी इस हालत पर वो बेहद शर्मिदा होती हैं. वो रुबीना से अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताती हैं और कहती हैं कि इस बारे में वे किसी भी घर वाले से चर्चा न करें. साथ ही कहती हैं कि वे अभिनव को भी इस बारे में न बताएं. रुबीना (Rubina Dilaik) उनकी बातों का सम्मान करती है और उनकी मदद भी करती है. रुबीना ये भी कहती है कि वे अंदर जाकर अपने कपड़े बदल लें. रुबीना को पता था कि ऐसा करने से टास्क से उनके कुछ पॉइंट्स चले जाएंगे लेकिन राखी की पर्सनल हाइजीन को देखते हुए रुबीना ने ये फैसला लिया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लवयात्री की दिलकश एक्ट्रेस वारिना हुसैन ने बिखेरा सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा- फैंस बोले- उफ्फ! ये अदा

Satya Prakash

नागिन की तरह बलखाते हुए सारा अली खान ने किया रैंप वॉक, Video में दिखा क्यूट दुल्हन लुक

Satya Prakash

सबरीमाला का उड़ाया था मजाक, अब वही एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में हुईं गिरफ्तार

BT Bureau