Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: सामान मांगने पर इस कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं राखी, बोलीं- तेरी लाश का कफन मिलेगा

टेलीविजन के फेमस शो बिग बॉस में राखी सावंत को जितना पसंद किया जा रहा है, उतना ही उनकी हरकतों पर फैंस नाराज है। हाल ही में पूरे घर वाले उनकी कैप्टन बनने के खिलाफ हो गए थे और काम करने से इंकार कर दिया था। जिस वजह से घर में काफ़ी झगड़ा देखने को मिला था। इसी दौरान अर्शी खान के साथ हुए झगड़े में राखी ने कुछ ऐसा कह दिया जिस वजह से वो ट्रोल हो गईं।


कही कफन देने की बात

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 14 के घर का कप्तान होने की वजह से राखी सावंत सभी कंस्टेंट्स को काम सौंप रही होती हैं। उन्होंने अर्शी खान को बाथरूम साफ करने का काम दिया, लेकिन अर्शी ने बाथरूम साफ करने से साफ मना कर दिया। थोड़ी देर बात अर्शी खान राखी सावंत से कहती हैं कि वह एक शर्त पर बाथरूम साफ करेंगी अगर राखी उन्हें बीबी मॉल से कोई सामान लाकर दें।


Also read: Bigg Boss 14: जास्मिन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने अली को कहा ‘I Love You’, चौकें घरवाले


यह बात सुनकर राखी सावंत ऐसा जवाब देती हैं जिसे सुनकर अर्शी खान भी हैरान हो जाती हैं। राखी उनसे कहती हैं, ‘तेरी लाश का कफन मिलेगा’। यह सुनकर अर्शी खान गुस्से में आ जाती हैं। वह राखी से कहती हैं कि अगर वह ऐसी ही लगातार कहती रहेंगी तो उनके घर वाले राखी को आकर थप्पड़ मारेंगे। इसके अलावा बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत का झगड़ा एजाज खान के साथ भी देखने को मिला था।


दिखेगा एंटरटेनिंग पार्ट

वहीं दूसरी तरफ शो में एंटरटेनिंग पार्ट आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। जिसमें राखी सावंत ने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और सिंदूर लगाते हुए बोल रही हैं, ‘मांग भरो सजना, अभिनव के नाम का’ इसके बाद राखी गार्डन एरिया में रखी पानी की टंकी पर चढ़ जाती हैं और वहां से अभिनव को दूरबीन से देखती हैं। देखने के बाद चिल्लाकर ‘आई लव यू अभिनव’ बोलती हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की बोल्ड तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, दिखा सेक्सी अंदाज

Satya Prakash

शादी के लिए उतावले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज, आथिया शेट्टी भी दिखी साथ

Satya Prakash

राखी सावंत ने बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मजाक, सामने आया Video

Satya Prakash