Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की सौतन बनने को तैयार राखी सावंत, करना चाहती हैं अभिनव को प्रपोज

बिग बॉस शो की चहेती राखी सावंत हमेशा ही अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है। अभी कुछ दिन पहले जूली बनाकर उन्होंने सबको डराया था। अब कुछ दिनों बाद ही राखी का दिल अभिनव शुक्ला पर आ गया है। उन्होंने बिग बॉस से अभिनव को प्रपोज करने की बात तक के डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। राखी अपने पति को शो में काफी मिस करती दिख रहीं हैं।


राखी सावंत ने किया ये

जानकारी के मुताबिक, , सोनाली फोगाट, अभ‍िनव शुक्ला और रुबीना दिलैक गार्डन एर‍िया में बैठ कर बात कर रहे होते हैं। इस बीच राखी अपने पति की चर्चा करती हैं। वे कहती हैं- जाओ तुम्हें तलाक देना है तो दे दो। हम नहीं डरते तुमसे। डेढ़ साल से वो यहां आया नहीं है। सब सब सुनकर सब चौंक जाते हैं। उसके बाद राखी अपनी लाइफ के बारे में बताते बताते इमोशनल हो जाती है।


जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) से हालिया लड़ाई के बाद राखी सावंत को सलमान खान का सपोर्ट मिला है, इस बीच बिग बॉस में भी कन्फेशन रूम में बुलाकर उनका हाल जाना। राखी सावंत ने बिग बॉस से बात करते हुए अपील की है कि उनके पति को भी शो में लाया जाए। इस बीच उन्होंने ये भी कहा कि वह दिल ही दिल में अभिनव शुक्ला को पसंद करती हैं। रुबीना (Rubina Dilaik) के साथ वह भी अभिनव का सपोर्ट करेंगी।


बिग बॉस से पूछा ये

राखी कहती हैं, “मैं चाहती हूं कि मेरा पति सब के सामने आये। सब के पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है। क्यूं ना मैं रूबिना के पति को चुरा लूं। उसकी बॉडी एक दम हॉट है। राखी आगे कहती हैं, “बिग बॉस एक बात बताओ, आपको कोई पसंद आता है तो उसे लाइक करना कोई गुनाह है क्या?”


Also Read : Bigg Boss 14: मार्च तक एक्सटेंड किया जा सकता है शो, होगी कई नए सदस्यों की एंट्री


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रजनीकांत और अक्षय की रोबोट 2.0 की रिलीज़ डेट की वजह से, इस फिल्म के निर्माता टेंशन में

Satya Prakash

Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने ‘सजके संवर के’ ने YouTube पर मचाया धमाल

Satya Prakash

जब सीता हरण दृश्य देख भावुक होकर माफी मांगने लगा ‘रावण’

BT Bureau