Breaking Tube
Entertainment

सुशांत केस: ED के सामने फेल हुईं रिया, फिर चक्रवर्ती ने चली ये चाल लेकिन साबित हुईं नाकाम

बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक कई राज का पर्दाफाश होता दिखाई दे रहा है. इस मामले की अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती इस केस की गुत्थी में उलझती नजर आ रहीं हैं. रिया चक्रवर्ती ने एक बार फिर इस मामले में नई चाल चली है. अब रिया ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि जब तक सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर आदेश न जारी करे, तब तक उनके खिलाफ हो रही ED की कार्रवाई रोकी जाए. और उनका बयान न दर्ज किया जाए. हालांकि ED ने उनकी अपील को ठुकरा दिया है और कहा है कि रिया चक्रवर्ती को जांच में सहयोग करना होगा.


वहीँ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से ED पूछताछ करने वाली है. इस दौरान ED उनसे सुशांत के खाते से निकाले पैसों के अलावा रिया के कमाए पैसों के बारे में भी पूछताछ कर सकती है. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मान शिंदे ने इसे लेकर स्टेटमेंट जारी किया. उन्होंने बताया कि रिया चाहती हैं कि उनका स्टेटमेंट सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के बाद रिकॉर्ड किया जाए. हालांकि ED ने उसके की मांग को ठुकरा दिया है और अब उनसे पूछताछ में शामिल होने को कहा है. लेकिन, इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि रिया और उनका परिवार 8-10 दिनों से उस घर में गया ही नहीं है, जहां अब तक वो रहा करती थी.


सुशांत मामले में रिया को सबसे अहम कड़ी माना जा रहा है, इसी क्रम में अब रिया का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर शामिल किया जा रहा है. मुंबई में भले ही जांच की गति धीमी हो, लेकिन सीबीआई जांच का आदेश मिलते ही रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. यही नहीं, रिया के खिलाफ ED भी जांच कर रही है. वहीं, बिहार पुलिस भी अपनी जांच जारी रखे हुए है.


इसी बीच कई जानकारियां निकलकर सामने आ रहीं हैं कि रिया ने अपने नाम पर एक फ्लैट भी ले रखा है जिसकी कीमत करीब 76 लाख रुपए थी. रिया चक्रवर्ती ने 28 मई 2018 को ये फ्लैट खरीदा था, जो मुंबई के खार ईस्ट में है. इसकी रजिस्ट्री ड्यूटी के तौर पर 3.80 लाख रुपए भरे गए थे. ये फ्लैट 354 वर्ग फुट का है. रिया चक्रवर्ती ने ये फ्लैट खार ईस्ट के गुलमोहर एवेन्यू में खरीदा था, जो चौथी मंजिल पर है. इस फ्लैट को लेकर भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है.


Also Read: सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर दर्ज की FIR, जांच के लिए SIT गठित


Also Read: सुशांत केस: मुंबई के ED दफ्तर में पेश हुईं रिया, पूछताछ जारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिना रिलीज़ हुए ही ‘साहो’ ने कमाए 300 करोड़ रुपये, जानें कैसे?

Satya Prakash

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने रिया के इंटरव्यू पर कही ये बात, इंस्टा पोस्ट हुआ वायरल

Satya Prakash

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर के जन्मदिन पर सुनिए उनके सदाबहार बेहतरीन गीत

Satya Prakash