Breaking Tube
Entertainment

अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में रिया चक्रवर्ती!

बॉलीवुड: हाल ही में ड्रग मामले में रिहा हुई रिया चक्रवर्ती अब सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका पर केस करने की तैयारी में हैं। दरअसल, रिया लगभग एक महीने तक न्यायिक हिरासत में रही हैं। जेल से बाहर आने के बाद रिया के चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि जिन लोगों ने भी रिया का अपमान किया था, उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और मानहानि का दावा करेंगे। इसमें पहला नाम अंकिता लोखंडे का सामने आ रहा है।


कानूनी कार्रवाई की तैयारी शुरू

जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था। जिसे लेकर अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह रापजूत को लेकर किए रिया चक्रवर्ती के तमाम दावे खारिज करते हुए उनको खरी-खोटी सुनाई थी। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने भी अंकिता लोखंडे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।


वकील ने कहा ये

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स एंगल के संबंध में NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था। वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रहे हैं। मुंबई हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 7 अक्टूबर को जमानत दी थी। उनके वकील ने इस बात पर जोर देकर कहा था कि वे उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर काम कर रहे हैं जिन्होंने अभिनेत्री को बदनाम किया है। इसमें सबसे पहला नाम अंकिता लोखंडे का है, जोकि सुशांत की पूर्व प्रेमिका हैं। हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।


Also Read: Bigg Boss से पंगा लेना रुबीना को पड़ा भारी, सलमान बोले- पहली फुर्सत में निकल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: रागिनी एमएमएस 2 में चमक, नमक, धमक के लिए परेशान एकता कपूर ने किया फ़ोन, बोलीं- Hello Ji!

Satya Prakash

शाहरुख़ खान ने कोरोना के खिलाफ जंग में बढ़ाया मदद को हाथ, हर तरह से साथ देने का किया वादा

Satya Prakash

‘लव सोनिया’ के ट्रेलर से पता चली डरावनी सच्चाई, भारत से गायब होती हैं हर रोज 250 से अधिक लड़कियां

Satya Prakash