Breaking Tube
Entertainment

रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- सिगरेट की तरह गांजा तैयार करती थीं सारा अली खान, मुझे और सुशांत को…

बॉलीवुड: आगामी 14 जून, 2021 को बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक साल पूरे हो जाएंगे। वहीं, इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। रिया ने मुताबिक सैफ अली खान की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन्हें गांजा बनाकर देती थीं। रिया ने बताया कि सारा अली खान ने ही फिल्म केदरनाथ के दौरान सुशांत को भी मारिजुआना की लत लगाई थी। रिया कथित तौर पर ये सब बयान एनसीबी के सामने दिये हैं। मीडिया रिपोर्टों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रिया का यह बयान एनसीबी की चार्जशीट में भी शामिल किया गया है।


रिया ने बताया कि सारा ने उन्हें ड्रग्स का ऑफर दिया और फिर उन्हें गांजा और वोदका लेने को कहा था। इतना ही नहीं सारा खुद ही गांजे को सिगरेट की तरह रोल करके बनाती थी। रिपोर्ट्स की माने तो इस संबंध में दायर चार्जशीट को जी न्यूज ने एक्सेस की है। चार्जशीट में साल 2017 के 4 जून से लेकर 6 जून तक कि सारा और रिया की चैट का उल्लेख है। इसके अलावा रिया ने बताया कि सारा जॉइंट बनाकर उनके साथ शेयर करती थीं और उन्हें हैंगओवर उतारने के तरीके बताती थीं। सारा अली खान ने 6 जून 2017 को रिया के घर गांजा और वोदका लाने का ऑफर भी दिया था।


चार्जशीट के अनुसार, साल 2017 में रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान बहुत अच्छी दोस्त थीं। दोनों हर जगह एक साथ जाती थी, चाहे वो जिम हो या कोई पार्टी। हालांकि, इस पर रिया ने कहा ‘एक बार ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी जहां सारा ने हैंगओवर के लिए इलाज बताया। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थीं जो वह इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने यही मुझे ऑफर किया ताकि हैंगओवर के दर्द से निकला जा सके। यह बात केवल मैसेज में हुई थी, पर्सनली हमने कभी इस बारे में बात नहीं की।’


बता दें कि सारा ने सुशांत को साल 2018-19 में डेट किया था। इनके दोस्तों ने बताया था कि फरवरी, 2019 तक दोनों साथ रहे और बाद में ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप से पहले साल 2018 में सुशांत सारा के साथ थाइलैंड गए थे, जहां उन्होंने अपने दोस्तों पर 70 लाख का खर्चा किया था। रिया के मुताबिक, सुशांत को मारिजुआना गांजे की लत फिल्म केदारनाथ के समय से लगी थी और इस दौरान सारा ने सुशांत को हाथ से ज्वाइंट बनाकर लेना सिखाया था।


गौरतलब है कि पिछले साल मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर सुशांत सिंह राजपूत मृत मिले थे। इस केस में एनसीबी सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई इसकी जांच कर रही है


Also Read: DD 3 के मंच पर Sidharth Shukla ने Madhuri Dixit संग किया रोमांस, Shehnaaz Gill ने यूं किया रिएक्ट


Also Read: Photos: आरती सिंह ने घटाया अपना वजन, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद सोशल मीडिया पर मचा रहीं टशन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Birthday Special: जानिए कैसे 65 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत और जवान दिखती हैं रेखा, शेयर किया अपना डाइट प्लान

Satya Prakash

सेक्सी फिगर की चाहत में सड़कों पर निकलीं शर्लिन चोपड़ा, फैंस ने किये भद्दे कमेंट

Satya Prakash

चमत्कारी गुणों का खज़ाना है कच्ची हल्दी, जानें इस्तेमाल के अचूक फायदे

Satya Prakash