Breaking Tube
Entertainment International

सुर्खियों में आने के लिए रिहाना ने फिर की घटिया हरकत, कमेंट में गालियां दे रहे यूजर्स

कंट्रोवर्सी क्वीन रिहाना (Rihanna) अकसर अपनी हरकतों से खबरों में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले ही किसान आंदोलन पर एक ट्वीट कर रिहाना ने देश-विदेश से खुब सूर्खियां बटोरी थीं. एक बार फिर रिहाना ने कुछ ऐसा ही किया है. अब रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर दी है और इस तस्वीर में उन्होंने अपने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है. इस वजह से वह भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. ये फोटोशूट रिहाना ने एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए करवाया है. इस फोटोशूट पर उन्हें जमकर गालियां पड़ रही हैं.


बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने इस ट्वीट में कहा है, ‘रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है. यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है. उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे.’


बता दें कि हाल ही में दिल्ली में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस के साथ उनके टकराव की जमकर चर्चा हुई. इसके बाद इंटरनैशनल स्टार रिहाना ने एक ट्वीट कर कहा था- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? इसी के साथ उन्होंने एक लिंक शेयर किया था जिसमें पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र था. रिहाना के बाद किसान आंदोलन को लेकर कई अन्य इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज़ भी सामने आए और ट्वीट कर अपनी बातें रखीं. इस दौरान रिहाना और कंगना रनौत का ट्विटर पर आपसी मुठभेड़ भी खूब सुर्खियों में रहा.


Also Read: ‘Toolkit डिलीट कर दो, UAPA लग सकता है’, पढ़ें दिशा रवि और ग्रेटा थनबर्ग के बीच वॉट्सऐप पर क्‍या बात हुई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अमेरिका ने जारी की एडवाइजरी- न जाएं पाकिस्तान, वहां बन रही है हमलों की योजना

admin

अक्षय की ‘गोल्ड’ ने जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को दी पटखनी

Satya Prakash

वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का टीज़र पोस्टर रिलीज़, ये एक्ट्रेस निभाएंगी करिश्मा का किरदार

Satya Prakash