Breaking Tube
Entertainment

मुंबई स्थित अपने घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस कर रही तलाश

बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जब से एक्टर के परिवार ने चुप्पी तोड़ी है तब से यह मामला कुछ ज्यादा ही भड़क गया है, इस मामले पर जांच काफी तेजी से बढ़ गई है और हर दिन कुछ न कुछ नए ट्विस्ट भी आते दिखाई दे रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद बिहार पुलिस की 4 सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची हैं, लेकिन जब से बिहार पुलिस मुंबई पहुंची हैं तभी से सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब हैं.


आज सुशांत के निधन को करीब 1.5 महीने हो चुके हैं, वहीँ सुशांत के पिता जी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी केस दर्ज करवा दिया है. रिया के ऊपर केस होने के बाद से मुंबई पुलिस उनकी तलाश कर रही है वो अपने घर से गायब हैं. मीडिया के अनुसार, इस बात का खुलासा तब हुआ जब बिहार पुलिस की टीम ने एक्ट्रेस से मिलने के लिए वहां पहुंची लेकिन पुलिस के हाथ मायूसी तब लगी, जब रिया के घर पहुंचने के बाद उन्हें ये जानकारी हुई की एक्ट्रेस घर पर नहीं हैं.


बिहार पुलिस रिया को अब मुंबई में ही दूसरे ठिकानों पर तलाश कर रही हैं. ताकि इस मामले पर रिया के बयान लिया जा सके. वहीं, रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी और पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की है.


Sushant Singh Rajput Death Case Actor Filed Complaint Against Rhea ...

वहीँ दूसरी आपको बता दें कि रिया ने केस दर्ज होने के बाद मामले को सुलझाने के लिए देश के महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को हायर किया है. सतीश मानशिंदे वही वकील हैं, जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त के केस लड़े थे. अब वो रिया का भी केस लड़ने वाले हैं.


Also Read: सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का रास्ता खुला, अब तक आ रही थी ये अड़चन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ फेम एक्टर समीर शर्मा की मौत, पंखे से लटकता मिला शव

Jitendra Nishad

ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड की ये सिंगर, कुछ घंटो के लेंगी इतने करोड़ रुपये

Satya Prakash

आकांक्षा पुरी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हॉट फिगर देख मचल उठा फैंस का दिल

Satya Prakash