Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: राखी के डबल मीनिंग मज़ाक पर भड़के सलमान, बोले- अश्लीलता की हदें पार कर दीं

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में राखी सावंत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पर कई बार ऐसा होता है कि मज़ाक मज़ाक में वो अपनी हद पार कर देते है। हाल ही में उन्होंने एक डबल मीनिंग जोक मारा था। जिसके चलते सलमान खान ने वीकेंड के वार में उनकी जमकर फटकार लगाई। जिसका प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सलमान ने कहा ये

जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस में अली गोनी के सामने फीमेल बॉडी पार्ट्स को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट किया था। सलमान ने जब उस डबल मीनिंग कमेंट को कोट कर राखी से पूछा तो राखी एकदम चुप सी हो गई। राखी ने सलमान की बात को पहले मजाक में टालने की कोशिश की। सलमान खान ने फिर से दूसरी बार पूछा तो राखी ने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं।


जिसके बाद सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि वह अपनी इमेज न भूलें और न ही गेम में अपनी सीमा लांघें। उन्होंने कहा कि राखी को हमेशा अपनी लिमिट याद रखनी चाहिए। सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि एंटरटेनमेंट और वल्गैरिटी के बीच में आपको एक लाइन ड्रॉ करने की जरूरत है।


कहा – अश्लीलता की हदें पार ना करे


इसके साथ ही आगे सलमान ने कहा कि राखी ने वह सीमा लांघ दी और वह अश्लीलता की हद तक पहुंच गईं। राखी सफाई देती रहीं पर सलमान सुनने को राज़ी नहीं हुए और बस यही कहा कि वह आगे से ऐसी हरकत न करें। सलमान की डांट के बाद राखी ने सबसे माफी भी मांगी।


Also read: Bigg Boss 14: जास्मिन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने अली को कहा ‘I Love You’, चौकें घरवाले


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजकुमार राव ने उठाई सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के प्रमोशन की जिम्मेदारी, ये है वजह

Satya Prakash

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गाने ‘मेहरी चल गईल मईका’ ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, Video वायरल

Satya Prakash

लवयात्री की दिलकश एक्ट्रेस वारिना हुसैन ने बिखेरा सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा- फैंस बोले- उफ्फ! ये अदा

Satya Prakash