Breaking Tube
Entertainment

सैंडलवुड ड्रग्स केस: विवेक ओबेरॉय के घर छापेमारी के बाद पत्नी प्रियंका को क्राइम ब्रांच का नोटिस

बॉलीवुड: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर तहलका मचा हुआ है. वहीँ सैंडलवुड ड्रग्स केस में अब तक संजना गलरानी से लेकर रागिनी द्विवेदी तक टॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं. लेकिन, इस बीच सबसे चौंकाने वाला नाम सामने आया है आदित्य अल्वा का. जो कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले हैं. आदित्य अल्वा पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई सिंगर्स और एक्टर्स के बीच ड्रग्स की सप्लाई करने का आरोप है. इस मामले में कई ड्रग्स पेडलर भी गिरफ्तार हुए हैं.


सैंडलवुड ड्रग्स केस में कर्नाटक पुलिस ने जब अल्वा का नाम सामने लाया तो विवेक ओबेरॉय की बहन और उनकी पत्नी को भी नोटिस जारी किया गया. आपको बता दें, इससे पहले विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के सैंडलवुड ड्रग्स केस में कथित संलिप्तता के चलते एक्टर के घर पर कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी की थी. जिसकी पुष्टि एक पुलिस अधिकारी ने की थी.


मीडिया से बातचीत के दौरान कर्नाटक पुलिस के एक अधिकारी ने कहा- ‘आदित्य अल्वा फिलहाल फरार है. विवेक ओबेरॉय उसके रिश्तेदार हैं. हमें जानकारी मिली थी कि उनके आदित्य अल्वा से संबंध हैं. जिसके चलते हम मामले की जांच करना चाहते थे और इसीलिए अदालत से वॉरंट लेकर कर्नाटक पुलिस की एक टीम मुंबई स्थित विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची है.’ बता दें, इसके अलावा बेंगलुरु स्थित आदित्य अल्वा के घर की तलाशी भी ली जा चुकी है.


आदित्य अल्वा के घर पर छापेमारी के बाद कर्नाटक पुलिस की एक टीम विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची थी. विवेक ओबेरॉय के साले मामले में नाम सामने आने के बाद से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. यही कारण है कि विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस जारी किया गया है.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Covid 19 की चपेट में आई इस एक्ट्रेस ने बताया सेहत का हाल, शेयर की तस्वीर

Satya Prakash

कियारा आडवाणी की लेटेस्ट स्टोरी शेयर, फैन्स बोले- किसी की नजर न लगे

Satya Prakash

बॉलीवुड का बदनाम ऐक्टर ऐजाज खान गिरफ्तार, फेसबुक लाइव के दौरान दिया था भड़काऊ बयान

BT Bureau