Breaking Tube
Entertainment

संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज़, रिफ्यूजी कैंप में बच्चों को आतंक से बचाने के लिए क्रिकेट सिखाते दिखे एक्टर

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दमदार एक्टर संजय दत्त जिन्होंने अपने धांसू अंदाज के साथ-साथ अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं. जिंदगी में काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करते हुए संजय दत्त ने कदम-कदम पर खुद को आगे बढ़ाया है. इन दिनों लंबी बीमारी के बाद संजय दत्त बॉलीवुड स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करते नजर आ रहे हैं. हालही में इनकी फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. हालांकि, फिल्म को लेकर जहां कुछ लोग संजय दत्त की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म की बुराई भी कर रहे हैं.


संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ के शुरुआत एक्टर राहुल देव की एंट्री से होती है, जो आतंकवादी लुक में नजर आ रहे हैं. संजय दत्त, राहुल देव को टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं. जहां फिल्म में राहुल देव रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों का इस्तेमाल आतंकवादी गतिविधियों के लिए करते हैं तो वहीं संजय दत्त उन बच्चों को अच्छी जिंदगी देने के लिए उन्हें क्रिकेट सिखाते हैं. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि वह कुछ बच्चों की क्रिकेट टीम बनाते हैं और उन्हें क्रिकेट सिखाते हैं. ट्रेलर में संजय दत्त ने कहा, “रिफ्यूजी बच्चे आतंक के सबसे पहले निशाने होते हैं.”



संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ के ट्रेलर पर अभी तक जहां एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. टोरबाज एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो खुद के साथ हुई त्रासद से उठकर चीजों को अपने हाथ में लेने की कोशिश करता है. फिल्म में संजय दत्त के साथ राहुल देव और नरगिस फाकरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी.


Also Read: Bigg Boss 14: घर वालों से अकेली भिड़ेंगी कविता कौशिक, जान को ‘चमचा’ कहते हुए अली पर लगाए आरोप


Also Read: इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह की जोड़ी मचा रही धमाल, वायरल हो रहा Video 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जन्मदिवस : भगवान की तरह पूजते है किशोर कुमार को यहां के लोग, जल्द बनेगा मंदिर

Aviral Srivastava

#MeToo: मॉडल डायेंड्रा सोरेस का सुहेल सेठ पर आरोप, बोलीं- जबरन मेरे मुँह में घुसा कर #&@… किया

Satya Prakash

तमिल के सुपरस्टार विजय की फिल्म से हिली AIADMK सरकार, गिरफ्तारी के लिए एआर मुरुगदास के घर पहुंची पुलिस

Satya Prakash