Breaking Tube
Entertainment

शिल्पा शेट्टी ने Republic Day पर दे डाली Independence Day की बधाई, लोग बोले- मैडम! कभी स्कूल जाना नहीं हुआ ?

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की फिटेस्ट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बीते दिनों 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन ऐसा ट्वीट किया कि लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए हैं. गणतंत्र दिवस के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने जल्दीबाज़ी में ऐसा ट्वीट किया की यूज़र्स की नजरों में आ गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उनकी इस गलती को तुरंत पकड़ लिया, और बाद में उनको इसका एहसास भी दिलाने लगे. दरअसल शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी.


स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस पर जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट किया वैसे ही लोगों ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूज़र्स ने उन्हें याद दिलाया की आज स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि गणतंत्र दिवस है. अपनी गलती का एहसास होते ही शिल्पा शेट्टी ने भी तुरंत ये ट्वीट डिलीट कर दिया और नया ट्वीट करते हुए फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.



Shilpa Shetty, shilpa worng tweet, shilpa troll, independence day, Republic day, film industry, शिल्पा शेट्टी, गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस, News18 Hindi, Bollywood News in Hindi


डिलीट करने के बाद दोबारा शिल्पा शेट्टी ने अपने इस ट्वीट में लिखा था- ‘बहत्तरवें गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. सभी भारतीयों को रिपब्लिक डे की शुभकानाएं. आज हम उन सभी अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं, जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं. जय हिंद.’ शिल्पा शेट्टी ने इस ट्वीट के साथ तस्वीर भी शेयर किया जिसमें उन्होंने हाथ जोड़कर प्रणाम करती दिखाई दे रहीं हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


Also Read: आँखों में खौफ लिए दिखे अक्षय कुमार, Bachchan Pandey के पोस्टर के साथ रिलीज डेट का भी किया ऐलान


Also Read: PHOTOS: रातोंरात फेमस हुईं ये लड़कियां, लाखों में है फैन फॉलोविंग 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने बोल्ड तस्वीरों से मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, फोटो में देखें दिलकश अंदाज

Satya Prakash

सारा अली खान ने टेलीकास्ट किया अपना ‘वॉक विद सारा’ शो, वीडियो देख लोग बोले- ‘क्या बात है!’

Satya Prakash

Sushant Singh Rajput: सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ परिवाद दायर

Satya Prakash