Breaking Tube
Entertainment

डेंगू की चपेट में श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल बायोपिक शूटिंग रुकी

मुंबई : श्रद्धा कपूर इन दिनों अमोल गुप्ते की फिल्म साइना में काम कर रही हैं. श्रद्धा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री काफी कामयाब रही है. बत्ती गुल मीटर चालू ने खास बिजनेस नहीं किया है.

 

Image result for saina nehwal and shradha

 

श्रद्धा ने खुद यह बात स्वीकारी है कि सायना नेहवाल की बायोपिक उनके करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है. फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है लेकिन अफसोस यह है कि श्रद्धा फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पायेंगी. उन्हें बीच में ही फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है. इसकी वजह यह है कि वह डेंगू से पीड़ित हो गयी हैं.

 

 

Also Read: साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए मैदान में उतरी ‘स्त्री’

 

Image result for saina nehwal and shradha

 

Also Read: अभिजीत- मैं किसी 5 फुटिये खान सुपरस्टार का फैन नहीं हूं, सलमान का भी नहीं

 

खबर है कि 29 सितंबर को उन्हें बहुत तेज बुखार आया था. फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया. भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला है कि वह डेंगू से ग्रसित हैं. डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है. वही दूसरी तरफ निर्देशक अमोल गुप्ते फिलहाल सायना नेहवाल के बचपन के शॉट्स शूट करने में जुट गये हैं, जिसमें श्रद्धा की जरूरत नहीं है. उन्होंने तय किया है कि श्रद्धा के ठीक होने तक वह बचपन के सारे सीन फिल्मा लेंगे और इसके बाद श्रद्धा के ठीक होते ही वह बाकी दृश्यों की शूटिंग शुरू करेंगे.अमोल ने यह भी बताया है कि फिल्म में सायना की पूरी जर्नी दिखायी जायेगी. बताएंगे कि वो कैसे नंबर वन प्लेयर बनी। इस फिल्म के बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया था कि फिल्म सायना के लिए उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग कर ली है। इसके बावजूद उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वह इस खेल में परिपक्व हो पाई है। बैडमिंटन उनके अनुसार बहुत ही मुश्किल खेल है.

 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जहां अमोल कर रहे हैं, वही फिल्म का निर्माण टी सीरीज़ कर रही है. श्रद्धा ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और बैडमिंटन की पूरी ट्रेनिंग भी ली है. कुछ दिनों पहले साईना ने श्रद्धा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि बिल्कुल मेरी जैसी दिख रही हैं श्रद्धा. फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

 

Also Read: XXX Uncensored Trailer: एकता कपूर की वेब सीरीज ने तोड़ी सारी हदें, बोल्ड और सेक्स सीन्स की भरमार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पूनम पांडे ने टीम इंडिया के सपोर्ट में शेयर की बेहद सेक्सी तस्वीर, लिखी दिल की बात

Satya Prakash

इस TV एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फोटोज देख रह जाएंगे हैरान

Satya Prakash

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पोस्टर से राफेल को जोड़कर यूं उड़ाया मज़ाक कांग्रेस की दिव्या स्पंदना ने

Satya Prakash