Breaking Tube
Entertainment

रिलीज़ होते ही छाया सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का गाना ‘Masakali 2.0’ , दिखा रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुराने गानों का रीमेक करने का ट्रेंड जोरों-शोरों से चल रहा है. इसी क्रम में ए आर रहमान एक मशहूर सॉन्ग मस्सकली का नया वर्जन बनाया हैं. इस गाने का रीमिक्स वर्जन ‘Masakali 2.0’ रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ और तारा काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस नए वर्जन में सिंगर से लेकर किरदार तक सभी बदल गए हैं और गाना नए तरीके से लोगों के सामने लाया गया है.


इस गाने के वीडियो में तारा और सिद्धार्थ होटल के कमरे में डांस करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच गजब की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने की बीट लगभग पुराने मस्सकली गाने जैसे ही है. इस गाने के रिलीज होने के महज पांच घंटे के अंदर ही 15,159,354 व्यूज मिल चुका है. यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को फिल्म मरजावां में काफी पसंद किया गया. फिल्म दिल्ली-6 में यह गाना अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था, लेकिन इस बार इनके स्थान पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं.



A R Rahman upset with 'Masakali' remake? Asks fans to enjoy the ...

Also Read:  इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी, देखें हॉटनेस भरा अंदाज


पिछले गाने में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन को काफी पसंद किया गया था. अब देखना होगा नए गाने को, और इसमें सिद्धार्थ और तारा को लोग अपना पाते हैं या नहीं. गाने को प्रोड्यूस कर रहे भूषण कुमार का कहना है कि, ‘हमनें सिद्धार्थ और तारा को यह गाना दिया है, क्योकि वे स्क्रीन पर काफी अच्छे लगती हैं.’ इनके अलावा सिद्धार्थ भी इस गाने को लेकर उत्सुक दिखाई दे रहे थे.


Also Read: Quarantine के दौरान सनी लियोनी ने शेयर किया ‘लॉकडाउन डेज़ किस’, तेजी वायरल हो रहा Video


Also Read: खुद का मजाक बना लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहीं अनुष्का शर्मा, देखें मजेदार पोस्ट 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ख़राब ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, ट्रोलर्स बोले- फटा पायजामा, भिखारिन!

Satya Prakash

Bigg Boss 13: देवोलिना-शेफाली में हुई जबरदस्त हाथापाई, वीडियो में देखें अपकमिंग ट्विस्ट

Satya Prakash

लॉकडाउन के बीच नोरा फतेही ने बयां किया दिल का दर्द, बोलीं- बॉयफ्रेंड बनाने की हिम्मत नहीं है, मम्मी चप्पल से… Video वायरल

Satya Prakash