Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ को वीकेंड का वार होस्ट करता देख शहनाज ने दिया ऐसा रिएक्शन, खुश हुए SidNaz फैंस

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में घर के पुराने सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से दर्शक काफी खुश हैं. दरअसल, इस बार सलमान खान वीकेंड का वार शूट नहीं कर सके जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला एक दिन के लिए होस्ट बनाये गए. इस दौरान सिद्धार्थ ने न सिर्फ सलमान की तरह ही सदस्यों की क्लास लगाई। सिद्धार्थ के इस रूप को देख शहनाज ने भी ट्वीट करके उनकी तारीफ की. वहीँ दूसरी तरफ वीकेंड के वार खत्म होने पर वो अपने साथ सोनाली फोगाट ले गए.


एविक्ट हुईं सोनाली फोगाट

जानकारी के मुताबिक, वीकेंड के वार के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्ला ने सोनाली के एविक्शन की अनाउंसमेंट की. एलिमिनेशन प्रोसेस काफी इंटरेस्टिंग था. सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक Puzzle सॉल्व करनी थी. सोनाली फोगाट, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक ने Puzzle सॉल्व कर लिया लेकिन सभी के में एक एक पीस गायब था. इसके बाद सिद्धार्थ विकास को एक बॉक्स लाने के लिए बोलते हैं, जिसमें गायब हुए टुकड़े थे. इसके बाद रुबीना, राहुल और निक्की को तो अपने मिसिंग पीस मिल जाते हैं, लेकिन सोनाली को नहीं मिलता. जिसके बाद सिद्धार्थ ने सोनाली के एविक्ट होने का एलान कर दिया. राहुल वैद्य और अली गोनी से विदा लेते हुए सोनाली काफी इमोशनल दिखती हैं.


Also Read : Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर घर में ली एंट्री, आते ही इस सदस्य को दिखाया आईना


शहनाज ने किया ट्वीट

वहीँ सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में सलमान वाला काम करते देख शहनाज फूली नहीं समाईं और कहा जिस तरह से सिद्धार्थ ने घरवालों की बातों को शांति से सुना और अपना पॉइंट रखा, वह वाकई काबिलेतारीफ है. शहनाज ने ट्वीट किया, ‘मुझे आज का वीकेंड का वार पसंद आया. जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला ने घरवालों को दुख पहुंचाए बिना, उनके गेम में दखल दिए बिना अपना पॉइंट आगे रखा, वह एकदम मस्त था.


सिडनाज फैंस के साथ साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहनाज के इस ट्वीट का धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा कि , ‘awww….थैंक्यू सो मच. इन दोनों के अलावा सिडनाज फैन भी इस ट्वीट पर अनोखे अनोखे रिएक्शन दे रहे हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Photos : दिशा पटानी ने डेनिम शॉर्ट्स और ब्राउन क्रॉप टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे

Satya Prakash

तीसरे दिन भी टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ का धांसू कलेक्शन जारी, कमाए इतने करोड़

Satya Prakash

रितेश देशमुख के डांस वीडियो में आसमान से टपकने लगे बॉडी पार्ट्स, देखने वालों के उड़े होश

Satya Prakash