Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने दी रुबीना को भद्दी गालियां, एक्ट्रेस बोलीं – अपनी बेटी को भी कहेंगी ये शब्द?

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में अभी के अलग अलग रूप देखने को मिले हैं। हाल ही में बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का अनोखा रूप देखने को मिला। जिस्म उन्होंने शो में ही रुबीना को भद्दी गाली दे दी। जिसके बाद घर में ना सिर्फ रुबीना बल्कि घर के बाहर उनके फैंस ने सोनाली फोगाट की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान रुबीना ने ये तक कह दिया कि क्या आप अपनी बेटी को ये कहेंगी।


सोनाली ने कहा था ये

जानकारी के मुताबिक, कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें रुबीना दिलैक और सोनाली फोगाट बुरी तरह झगड़ते दिख रही हैं इतना ही नहीं सोनाली गुस्से में रुबीना को गाली तक दे देती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सोनाली बोल रही हैं, ‘जिसने भी मेरा नाम तोड़ा है उस *&^$%$^ को…’। ये सुनकर रुबीना उनके पास आती हैं और कहती हैं मैंने आपका नाम तोड़ा है अब आप मुझे गाली देंगी? इसी बात पर रुबीना और सोनाली के बीचे ज़ोरदार लड़ाई हो जाती है।


रुबीना कहती है ‘आपकी बेटी भी है आप अपनी बेटी को भी यही गाली देती हैं? अगर देती हैं तो कैसी मां हैं फिर आप?’। वहीं निक्की तंबोली कहती हैं, ‘दो चांटे लगा के दूंगी’। इस दौरान अभिनव ,रुबीना को रोकते नज़र आ रहे हैं तो वहीं अर्शी ख़ान, सोनाली को चुप कराती दिख रही हैं। 


दर्शकों का फूटा गुस्सा

बिग बॉस-14 को रेगुलर फॉलो करने वाले दर्शक उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने सोनाली फोगाट के मुंह से रुबीना (Sonali Phogat abused Rubina) के लिए अपशब्द सुने। दर्शकों को सोनाली फोगाट का ये नया रूप पसंद नहीं आया है। जिसके चलते दर्शक सोनाली फोगाट को जमकर फटकार लगा रहे हैं।


Also read: Bigg Boss 14: जास्मिन के बेघर होते ही सोनाली फोगाट ने अली को कहा ‘I Love You’, चौकें घरवाले


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video मनोज वाजपेयी के ‘मुंबई में का बा’ रैप सॉन्ग ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

Satya Prakash

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ‘वॉर’ पर दिया कुछ यूँ रिएक्शन, कह डाली यह बात

Satya Prakash