Breaking Tube
Entertainment

सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का टीज़र रिलीज़, देखते ही आपकी भी छूट जाएगी हँसी

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म की कहानी का लेखांकन अनुजा चौहान ने किया है. यह फिल्म पूरी फिक्शन पर आधारित है. यह फिल्म एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम ज़ोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म का टीज़र वीडियो पिछले रविवार को सामने आया था. जिसे देखकर आप भी हसते-हसते लोटपोट हो जाएंगे. इस टीजर को सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर को शेयर करने के साथ ही सोनम ने इसकी रिलीज़ डेट भी बताई है.


शादी के बाद सोनम कपूर ने कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की हैं. सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट पर खुद का नाम बदलकर पिछले 2 महीने से सुर्खियों में छाई हुई थी. सोनम के अहूजा ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी लिखकर सबको चौंका दिया था. बहुत जल्द ही इस किरदार को आप भी बड़े स्क्रीन पर देख पाएंगे. सोनम कपूर की यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.




Image result for joya factor

Image result for joya factor

Also Read:पूनम पांडे का ‘TROUBLEMAKER’ वीडियो देखकर फैंस बोले- Smoking Hot!


आपको बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन पर नजर आईं थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर पाई. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी सोनम ने अच्छा रोल निभाया था.


Also Read: सुदीप से भिड़े सलमान, पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- “पहलवान एंड सुल्तान”


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

सनी लियोनी की इस सेक्सी अवतार ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, देखें वायरल पोस्ट

Satya Prakash

BT Special : Old Is Gold किशोर दा के इन गानों के आज भी लाखों है दीवाने !!

Aviral Srivastava

Video: ‘ओम नमः शिवाय’ बोलते हुए अनुपम खेर ने जिम में उठाया वेट, लोगों ने कहा- Great Personality

Satya Prakash