Breaking Tube
Entertainment

‘हमेशा वाह वाह करने से बच्चे गुमराह हो जाएंगे’, रियलिटी शो पर बोले सोनू निगम

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है. कई बार TRP के लिए मेकर्स कुछ न कुछ करते रहते हैं, इसी के साथ आये दिन शो पर कई तरह के सवाल उठते रहते हैं. हाल ही में शो के पुराने जज रहे सोनू निगम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बगैर जरूरत के तारीफ करना सही नहीं है. हालांकि सोनू ने इस दौरान किसी शो का नाम नहीं लिया। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘एक जज के तौर पर हम यहां कंटेस्टेंट को कुछ सिखाने के लिए हैं.


बोले- हम बच्चों का भविष्य बिगाड़ने के लिए नहीं है

जानकारी के मुताबिक, सोनू निगम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कंटेस्टेंट की तारीफ को लेकर कहा है. उन्होंने शो का नाम लिए बिना कहा है कि हमेशा कंटेस्टेंट की तारीफ करना अच्छा नहीं होता है. बतौर जज हम कंटेस्टेंट को कुछ सिखाने के लिए वहां होते हैं. हमे ईमानदारी से अपना फीडबैक देना चाहिए. हमेशा वाह वाह करोगे तो कैसे होगा. हम यहां बच्चों को बिगाड़ने के लिए नहीं हैं. अगर हम हमेशा कंटेस्टेंट की तारीफ करते रहेंगे तो कंटेस्टेंट को भी समझ नहीं आएगा कि कब उन्होंने कब अच्छा परफॉर्म किया और कब नहीं.


आगे सोनू ने स्टेज पर होने वाली गलतियों के बारे में कहा कि यह सामान्य है. स्टेज पर गलती करना कोई बड़ी बात नहीं है. आप हर चीज परफेक्ट नहीं कर सकते हैं. थोड़े फ्लॉज होंगे तो भी चलेगा. ये कमिया हीं शो को इंटरेस्टिंग बनाते हैं. कुछ कंटेस्टेंट जन्म से ही टैलेंटिड होते हैं और कुछ अपनी कड़ी मेहनत से ये सीखते हैं. कुछ लोगों को तुरंत सफलता मिल जाती है तो कुछ को चमकने में समय लगता है.


विवादों में है इंडियन आइडल

बता दें कि सोनू ने बताया कि वह सभी रियलिटी शोज को ‘हां’ नहीं बोलते हैं. इसकी वजह उनका ओल्ड स्कूल होना नहीं बल्कि राइट स्कूल में विश्वास करना है. बता दें, ‘इंडियन आइडल 12’ तब से विवादों में है जब इस पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्होंने शो इंजॉय नहीं किया और उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था. इसके बाद से ही शो लगातार सुर्ख़ियों में हैं.


Also Read: अक्षरा सिंह के गाने ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ पर इस लड़की ने किया जबर डांस, वायरल हो रहा Video


Also Read: कास्टिंग काउच को लेकर TMKOC की इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- उसने मुझे गलत तरीके से टच किया और..


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Shocking! तो इस वजह से उदिता गोस्वामी हो गई थीं रातों-रात मशहूर, इस हॉट सीन ने मचाया था तहलका

Satya Prakash

जब सोहेल ने भतीजे को हवा में उछाला, सलमान ने किया कैच, स्टंट Video वायरल

Satya Prakash

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया Nude फोटोशूट, लोग बोले- ये तो कचरा है, इसको जल्दी फेंको बाहर!

Satya Prakash