Breaking Tube
Entertainment

सोनू सूद से एक दिन में लगाते हैं इतने लोग लगाते हैं मदद की गुहार, एक्टर ने शेयर किए आंकड़े

बॉलीवुड: फिल्मों के अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद ने रियल लाइफ में हीरो बनकर सबका दिल जीत लिया है. कोरोना काल में लॉकडाउन के बीच जब सभी प्रवासी मजदूरों को अपने घर जाना था तब सोनू ने मसीहा बनकर उनकी मदद की और उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाया. यही नहीं उन्होंने एक किसान के घर ट्रैक्टर भी पहुंचवाया और साथ ही अपने जन्मदिन के मौके पर तीन लाख मजदूरों को नौकरियां भी देने का दावा किया है. इन सब के बावजूद भी सोनू सूद अपने इस नेक काम के सिलसिले को जारी रखे हुए हैं.


सोनू सूद को हर दिन लाखों लोग मैसेज के द्वारा सोनू से मदद की गुहार लगाते हैं. जी हाँ यह सच है यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद सोनू सूद ने इन आंकड़ों को शेयर करते हुए पूरा ब्यौरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये आंकड़े बताते हैं कि एक्टर से मदद के लिए रोज कितने लोग संपर्क करते हैं.इन आंकड़ो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘ 1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज. ये आझ के हेल्प मैसेज हैं. एवरेज आंकड़े देखे तो करीब इतनी रिक्वेस्ट मुझे रोज मदद के लिए मिलती है. एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं. लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं. ‘



Also Read: संजय दत्त की बीमारी के बीच निर्माताओं की बढ़ी परेशानी, इन 6 फिल्मों पर लगा करोड़ों का दांव


यही नहीं इस दौरान कई ऐसे भी लोग हैं जो बेवजह सोनू से मदद की गुहार लगा रहे हैं. लेकिन इस पर सोनू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे. वो बिना किसी को दुख पहुंचाए समझदारी से सभी को जवाब देते आए हैं. बताते चलें कि सोनू सूद लगातर लोगों की सहायता कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस को 25 हजार फेसशील्ड डोनेट किए हैं. इसका जिक्र महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट के जरिए दी थी. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मदद की कहानियों पर सोनू सूद जल्द ही एक किताब प्रकाशित करने वाले हैं.


Also Read: यौन उत्पीड़न केस में फंसे महेश भट्ट, सफाई में बोले- ‘मेरा कोई लेना देना नहीं’


Also Read:  सुशांत के भाई बोले- गवाह की कभी भी हो सकती है हत्या, दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब सोनाली बिंद्रे ने दी अपने बेटे को कैंसर की खबर तो ये था, उसका रिएक्शन

Satya Prakash

पूनम पांडे ने कैमरे के सामने कपड़े उतारकर दिया बोल्ड पोज़, सेक्सी वीडियो ने उड़ाई फैंस की नींद

Satya Prakash

Bigg Boss 14: घर का कैप्टन बनने के लिए भिड़े सदस्य, अभिनव को राहुल ने कहा रुबीना का ‘सस्ता वकील’

Shruti Gaur