Breaking Tube
Entertainment

SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़!

बॉलीवुड: साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. यही नहीं इस फिल्म ने रिलीज़ होने के पहले ही इतिहास भी बना लिया है. इस फिल्म में कई कलाकार मौजूद हैं जो बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज हैं. फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और राम चरण, जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं. वहीँ बड़ी खबर यह है कि फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही करीब 900 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. जो भारतीय सिने इतिहास में सबसे बड़ी रकम मानी जा रही है.


इस फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर ही दर्शक उतावले हो चुके हैं और बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म RRR का क्रेज लोगों में इतना ज्यादा है कि लोग इससे जुड़ी पल-पल की खबर पर नजर रखे हुए हैं. वहीँ इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के वर्ल्डवाइड थियेट्रिकल राइट्स 570 करोड़ रुपये में बिके हैं.


यही नहीं खबर यह भी है कि आंध्र प्रदेश के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने 170 करोड़ रुपये की रकम दी है, साथ ही हिंदी बेल्ट से 140 करोड़ रुपये, निजाम से 75 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 45 करोड़ रुपये, केरल से 15 करोड़ रुपये और ओवरसीज रिलीज के लिए 70 करोड़ रुपये में राइट्स बिके है. इसके अलावा फिल्म के डिजिटल राइट्स सभी भाषाओं को 170 करोड़ रुपये में बेचा गया है. सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं. म्यूजिक राइट्स को 20 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इस हिसाब से सारी रकम को मिलाकर फिल्म ने रिलीज से पहले ही 900 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ लिए है.



Also Read: इतनी कम उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं TMKOC की सोनू, Photos हुईं वायरल


खबर यह भी है कि, फिल्म ‘आरआरआर’ ने बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. साल 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने करीब 500 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जिसके बाद से कोई फिल्म इतना बड़ा रिकॉर्ड नहीं बना पाई. अब एसएस राजामौली की फिल्म ने ही इस रिकॉर्ड को तोड़ा है. माना जा रहा है कि यह फिल्म भी सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.


Also Read: PHOTO: फ़िल्मी दुनिया से दूर ना जाने कहां गुम हो चुकीं हैं 90 दशक की ये सुपरहिट एक्ट्रेस


Also Read: ‘कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ Sex करने की कोशिश की’, सलमान खान की Ex-Girlfriend ने सुनाई आपबीती


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर फिर साधा निशाना, कहा- लोग महिलाओं को दोष देते हैं और..

Satya Prakash

‘साहो’ के इस विलेन ने किया साजिद खान का सपोर्ट, बोले- वो इनोसेंट हैं और खुद को प्रूफ कर लेंगे!

Satya Prakash

इन लड़कियों ने जबरदस्त ठुमकों से बांधा सोशल मीडिया पर समां, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ”WOW”

Satya Prakash