Breaking Tube
Entertainment

बॉलीवुड में मौसम हुआ ‘सुहाना’, तय है शाहरुख़ की बेटी का आना

 

 

बॉलीवुड में इस दिनों स्टार किड्स डेब्यू का मौसम चल रहा है, यह मौसम अब और सुहाना होने वाला है, क्योंकि अब बॉलीवुड की सबसे अहम स्टार किड ने रुपहले पर्दे पर झिलमिलाने की तैयारी शुरू कर दी है।

 

यह स्टार किड हैं शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान, जिन्होंने करियर को लेकर अपनी च्वाइस बता दी है। सुहाना को एक्ट्रेस ही बनना है। इसका एलान उन्होंने एक फ़ैशन मैगज़ीन को दिये इंटरव्यू में कर दिया है। सुहाना इस मैगज़ीन के कवर पर भी आ रही हैं और यक़ीन मानिए सुहाना को इस अंदाज़ में आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। शाह रुख़ और गौरी के अलावा करण जौहर ने उनके इस लुक को शेयर करते हुए बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है, जिससे अंदाज़ा लगता है कि सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है।

 

Image result for suhana vogue shoot

 

 

वोग मैगज़ीन के कवर पर सुहाना को देखकर लगता है कि वो ख़ुद को स्टार की तरह कैरी करती हैं। ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने सुहाना क्यूट दिख रही हैं। करण इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं- ”उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है। वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है। सुर्खियों में आने पर स्वागत है। सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो देगा। और मुझे कभी अंकल ना कहने के लिए शुक्रिया। बहुत प्यार।”

 

Image result for suhana bold look

 

बता दें कि यह पहली बार है, जब सुहाना किसी मैगज़ीन के कवर पर आ रही हैं। इसीलिए मैगज़ीन के कवर पर लिखा गया है- हैलो सुहाना ख़ान और इसके नीचे लिखा है- स्टूडेंट, थिएटर लवर और फ्यूचर स्टार। मम्मी गौरी ख़ान ने भी शूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए मैगज़ीन को शुक्रिया बोला है। इस शूट के लिए सुहाना को अनायटा अदजानिया ने तैयार किया है।

 

 

वोग मैगज़ीन को दिये गये इंटरव्यू में सुहाना ने बताया है कि वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उनके माता-पिता को भी इस बात का अहसास हो गया था, जब उन्हें स्टेज पर प्ले करते हुए देखा था। सुहाना कहती हैं कि मुझे याद नहीं है कि कोई ऐसा लम्हा आया हो जब मैंने तय किया हो। चूंकि मैं छोटी थी, मैं अलग-अलग तरह से बातें करती थी। लेकिन मेरे माता-पिता ने तभी महसूस किया कि मैं एक्टिंग के लिए गंभीर हूं, जब उन्होंने मुझे परफॉर्म करते देखा। वैसे करण के ट्वीट से भी यह बात साफ़ हो गयी है कि वो बॉलीवुड में उनकी एंट्री को लेकर उत्सुक हैं।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ईशा गुप्ता की टॉपलेस फोटो वायरल, टूटीं बोल्डनेस की सारी हदें

Satya Prakash

रिपोर्टर ने ऐसा क्या कह दिया कि सपना चौधरी झट से बोलीं- मेरे साथ &#$ करना चाहते हो क्या

Satya Prakash

सुरभि चंदना ने दिलकश अदाओं से बिखेरा हुस्न का जलवा, साड़ी में दिखा नागिन सा बलखाता अंदाज

Satya Prakash