Breaking Tube
Entertainment

अक्षय और रणवीर की फिल्मों से गुलजार होंगे सिनेमाघर, इस महीने रिलीज होंगी फिल्में

बॉलीवुड: कोरोना महामारी के चलते दर्शक सिनेमाघरों में आने से डर रहे हैं, इसके चलते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही थी। पर अब दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। दरअसल, काफी लंबे समय से दर्शक अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 फिल्म के इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों फिल्मों मार्च और अप्रैल में रिलीज हो सकतीं हैं।


जल्द हो सकता है ऐलान

जानकारी के मुताबिक, रिलायंस एंटरटेनमेंट अपनी दो बड़ी फिल्मों अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह स्टारर ’83’ मार्च और अप्रैल में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है। खबर है कि सब कुछ ठीक रहा तो होली के मौके पर दर्शकों को ‘सूर्यवंशी’ देखने को मिल सकती है। वहीं उसके बाद 83 भी रिलीज हो जाएगी। मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दोनों ही दर्शकों को थिएटर में लाने में कामयाब होंगे।


बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 83′ की प्रमोशनल एक्टिविटी फिलहाल शुरू नहीं हुई है। फिल्म का सिर्फ पोस्टर लॉन्च हुआ है। अभी किसी भी तरह का टीजर या ट्रेलर लॉन्च नहीं हुआ है। प्रमोशनल एक्टिविटीज में वे 1983 के वर्ल्ड कप से जुड़े रियल क्रिकेटर्स को भी शामिल करना चाहते हैं, जिसके चलते इसमें थोड़ा और वक्त लगेगा।


पहले इन तारीखों में होने वाली थी रिलीज

गौरतलब है कि, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। इसमें अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह और गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका है। वहीं, कबीर खान के निर्देशन में बनी ’83’ की करें तो यह पहले 10 अप्रैल 2020 को आने वाली थी।


Also Read: Black बिकिनी में कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं सौंदर्या शर्मा, हॉटनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नुसरत भरूचा ने मम्मी के साथ बनाई गोल रोटी, तस्वीर शेयर कर कहा- मेरी मां मेरा गर्व…

Satya Prakash

Bigg Boss 14: राखी सावंत का फनी Video वायरल, पूछा-मैं बतख लग रही या शुतुरमुर्ग?

Shruti Gaur

हुमा कुरैशी द्वारा टीम इंडिया के जर्सी वाले सवाल पर भड़के यूजर्स, सुनाई जमकर खरी-खोटी

Satya Prakash