Breaking Tube
Entertainment

सुशांत केस: रिया के झूठ की खुली पोल, एक्टर के फॉर्म हाउस के 4 Videos आए सामने

बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के फार्म हाउस से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं, जिसकी चर्चाएं लगातार ख़बरों में बनी हुई हैं. सुशांत की मौत मामले में उनके फार्म हाउस का बहुत बड़ा राज किसी को भी नहीं मालूम है. लेकिन अब हम आपको सुशांत के फार्म हाउस के अंदर के चार नए वीडियो दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियोज आपको ये बताएंगे कि सुशांत खुश थे और अच्छी सेहत में थे. इसलिए सवाल ये खड़े हो रहे हैं, कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई. ये वीडियोज बता रहे हैं कि सुशांत की तबियत और उनकी मानसिक स्थिति को लेकर बड़ा झूठ का जाल रच रही हैं.


सुशांत फार्म हाउस के 4 नए वीडियो-


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस ‘हैंगआउट विला’ में किसी चीज की कमी नहीं थी. सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैम्युल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के फॉर्महाउस के वीडियोज शेयर किये हैं. अब तक आपने सुशांत के फार्महाउस की बाहर की तस्वीरें देखी होंगी.


इन वीडियोस से साफ़ पता चल रहा है कि सुशांत काफी खुश थे और सुशांत का दिमाग और उनका शरीर बिल्कुल सही तरीके से काम कर रहा था. हम यहां आपको चारों वीडियोज को मिलाकर एक साथ ले आए हैं. जिनमें आप सुशांत की फिटनेस और खुशी को देखकर हैरान रह जाएंगे.


निशाने बाजी वाला सुशांत-


इस क्लिप में सुशांत अपने फार्महाउस पर निशानेबाजी कर रहे हैं और एक ही बार में सामने रखी बोतल को गिरा देते हैं. अचूक निशाना लगने पर सुशांत की खुशी भी आप देख सकते हैं.


गिटार बजाते सुशांत-


इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने फार्महाउस की बालकॉनी में अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे हैं और गिटार बजा रहे हैं. पीछे से गाने की आवाज आ रही है. ये गाना है ‘लग जा गले के फिर ये हसीं रात हो ना हो…’ ढलती शाम के साथ इस गाने को सुशांत पूरी तन्मयता के साथ सुन रहे हैं.


शिव भक्ति में लीन सुशांत-


हम सभी जानते हैं कि सुशांत भगवान शिव के भक्त थे. इस तीसरे वीडियो क्लिप में बैकग्राउंड में कुछ मंत्र सुनाई दे रहे हैं. इसके साथ ही खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है.


टेबल टेनिस खेलते सुशांत-


चौथे वीडियो क्लिप में सुशांत पूरी एनर्जी के साथ टेबिल टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी वाले जोश को देखकर कौन कह सकता है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे. ये वीडियोज बता रहे हैं कि सुशांत अगर सटीक निशाना लगा रहे थे, टेबल टेनिस खेल रहे थे, गिटार बजा रहे थे तो इसका मतलब है कि वो मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट थे.


लाखों में है फार्म हाउस का किराया-


ख़बरों के अनुसार, सुशांत सिंह ने ये फार्महाउस किराए पर लिया था, जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपये किराया देते थे. NCB सूत्रों के मुताबिक इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह के साथ रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पीठानी के साथ इनके दोस्त आकर पार्टी किया करते थे. इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम इस फार्महाउस पर पार्टी करते थे. जाहिर है NCB सुशांत के फार्महाउस के जरिए ड्रग्स सिंडिकेट की बड़ी मछली तक सेंध लगाने की कोशिश कर रही है.


Also Read: सुशांत केस अपडेट: NCB की गिरफ्त में एक और शख्स, शोविक के साथ मिलकर बनाता था प्लान


Also Read: ड्रग्स पर रिया के कबूलनामा पर अब तक 5 सितारे बेनकाब, NCB के हाथ लगे बी टाउन के 20 औऱ बड़े सेलेब्स के नाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: क्रिकेट किट पहनकर शर्लिन ने लगाए चौके-छक्के

Satya Prakash

Video: बच्चों ने करवाई सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती, दोनों के बीच फिर से उमड़ा प्यार

Satya Prakash

मुंबई कोर्ट ने ‘मुल्क’ की रिलीज़ पर लगाया सस्पेंस

Satya Prakash