Breaking Tube
Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर सधी ‘छिछोरे’ की कमाई, जानें अभी तक का पूरा कलेक्शन

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ की रफ़्तार इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी कम हो गई है. फिल्म के ओपनिंग डे से लेकर अब तक का पूरा कलेक्शन कुछ खास तो नहीं हुआ है, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जा रही है. वैसे इस फिल्म से निर्माताओं को काफी उम्मीद थी. इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.


बॉलीवुड फिल्म के एक्सपर्ट क्रिटिक और समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जहां कुल 7.32 करोड़ बटोरने में सफल हुई थी, वहीं दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 और चौथे दिन कुल 8.10 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक कुल 44.08 करोड़ की बिजनेस की है, जबकि फिल्म का बजट 70 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. वैसे यह फिल्म और भी अच्चा बिजनेस कर सकती थी, लेकिन कहीं न कहीं से फिल्म ‘साहो’ का सीधा इंपेक्ट ‘छिछोरे’ की कमाई पर पड़ता दिखा है.



Image result for chhichhore film

Related image

Also Read:पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया नॉटी वीडियो, कैप्शन में लिखा- Dirty Devika!


आपको बता दें कि, इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. फिल्म को ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम ‘छिछोरे’ रखा गया है. दर्शकों को यह फिल्म बहुत ज्यादा प्रोत्साहित भी कर रही है.


Also Read: बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स की Instagram से होती है जबरदस्त कमाई, देखें Top 10 सेलेब्स की लिस्ट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिया खलीफा की टॉपलेस फोटोज को देखकर फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका

Satya Prakash

लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंची क्रिकेट टीम, सबसे आगे अनुष्‍का को देख फूटा फैंस का गुस्‍सा

BT Bureau

रणवीर सिंह की फिल्म 83 के सेट पर घायल हुए मिर्ज़ापुर के कालीन भईया, ऐसी हुई हालत!

Satya Prakash