Breaking Tube
Entertainment

आखिर कैसे मौत से पहले Wikipedia पर हुई सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर अपडेट?

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को झंकझोर दिया था. सुशांत की मौत का रहस्य से पर्दा ही नहीं उठ पा रहा है. यह गुत्थी सुलझने की बजाय और उलझती ही जा रही है. जब तक एक बात या शक को खत्म किया जाता है, तब तक दूसरा सामने आ जाता है.


Sushant Singh Rajput's Wikipedia Page Was Edited Much Before His Committed  Suicide, Check All Details Here

कैसे हुआ मौत से पहले अपडेट-


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी मौत रहस्मयी बन गई है. जितना इस मामले पर जाँच हो रही है उतनी ही यह गुत्थी और भी उलझती जा रही है. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई थी कि सुशांत सिंह राजपूत के विकिपीडिया पेज पर उनकी मौत की तारीख उनके निधन होने से पहले ही अपडेट हो गई थी. किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर यह हुआ कैसे. पुलिस को तकरीबन 12.30 बजे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सूचना मिली थी, जबकि विकिपीडिया पर यह जानकारी सुबह 8.59 पर ही अपडेट हो गई थी. सुशांत ने 9 बजे अपनी बहन से बात की थी और यह खबर उसके 1 मिनट पहले ही अपडेट हो गई थी.



मीडिया रिपोर्ट की खबरों के अनुसार सुशांत ने 10 बजे के करीब जूस पीने के बाद खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया था. ऐसे में फैंस को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर घटना के घंटों पहले ही उनके विकिपीडिया पेज पर उसे अपडेट कैसे कर दिया गया था. इस मामले की जाँच पड़ताल होने के बाद जो बात सामने आई है, उसने सभी के दिलों में उठ रही हलचल को शांत कर दिया है. दरअसल Wikipedia UTC (Coordinated Universal Time) जोन के हिसाब से अपडेट होता है, जो कि IST (Indian Standard Time) से करीब 5.30 घंटे पीछे चलता है. इसके मुताबिक, विकीपीडिया पर जो अपडेट सुबह 9 बजे का नजर आ रहा है, वह दरअसल दोपहर के लगभग 2.29 बजे किया गया था.



Also Read: टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त स्टंट वीडियो वायरल, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन


विकिपीडिया पेज पर हुए अपडेट के अलावा भी ऐसे तमाम सवाल हैं, जिनकी वजह से लोग सुशांत की मौत को आत्महत्या न मानकर हत्या मान रहे हैं. उन तमाम पहलुओं पर जांच चल रही है और अब तक 28 लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है. साथ ही यह भी पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की जाएगी.


Also Read: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस ने की ‘दिल बेचारा’ एक्ट्रेस से पूछताछ, जांच जारी


Also Read: जब मनोज बाजपेयी भी डिप्रेशन की वजह से करने वाले थे आत्महत्या, इस तरह बची थी जान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

XXX विवाद: FIR और विरोध के चलते बैकफुट पर एकता कपूर, हटाया विवादित सीन, माफी भी मांगी

BT Bureau

राम गोपाल वर्मा की फिल्म कोरोना वायरस का ट्रेलर रिलीज, लॉकडाउन के बीच ही कर डाली पूरी शूटिंग

Satya Prakash

जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमा सकती है 10 करोड़

Satya Prakash