Breaking Tube
Entertainment

सुशांत की बहन ने PMO को लिखा पत्र, कहा- ‘सबूतों से छेड़छाड़ हुई है, मामले में हस्तक्षेप करें’

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहकर कई राज़ पीछे छोड़ दिए हैं. इनके निधन के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इनकी मौत के बाद से कई लोगों का नाम इस नेपोटिस्म में उछाला जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के घरवाले, दोस्त और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन मामला बस बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के बीच ही अटका हुआ है.


सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज़ के बाद से सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी बातें कहीं हैं. उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.’



Also Read: मुंबई स्थित अपने घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस कर रही तलाश


सुशांत की बहन श्वेता ने इस पत्र में लिखा, ‘सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे. हम बहुत साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था. मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए. न्याय की प्रबलता की अपेक्षा है.’ वहीँ आपको बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है.


Also Read: सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का रास्ता खुला, अब तक आ रही थी ये अड़चन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Sunny Leone ने तस्वीर शेयर कर कहा, ‘मुझसे शादी कर करोगे’ तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे…

Satya Prakash

BOX OFFICE पर जारी ‘बाला’ की धुआंधार कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Satya Prakash

VIDEO: सिर्फ टॉवल पहनकर काजल राघवानी ने निरहुआ संग किया जमकर डांस, ‘माई रे माई…’ सॉन्ग हुआ ट्रेंड

Satya Prakash