Breaking Tube
Entertainment

दिल्ली हिंसा के आरोपी उमर खालिद के समर्थन में उतरना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सिअल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर कई मामलों पर खुलकर अपनी बात रखने में जरा भी नहीं कतरातीं हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं. वहीँ अभी हालही में इन्होंने उमर खालिद की रिहाई की मांग करते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा – #FreeUmarKhalid #ScrapUAPA. लेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर काफी ट्रोल हो रही हैं.


इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर मानों जैसे आग सी लग गई, जिसमें कई यूज़र्स ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी. स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में आपत्ति जताई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जो दिल्ली हिंसा से पहले किए गए थे. इनमें से एक ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा है, ‘दिल्ली सड़कों पर आओ.’ इससे पहले कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट किया था कि स्वरा अपने ट्वीट्स के कारण हिंसा भड़काने की कोशिश करती हैं. वहीं कई यूजर्स खुद स्वरा को गिरफ्तार करने की बात कर रहे हैं.




आपको बता दें कि देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में जेएनयू के छात्र नेता रहे उमर खालिद को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने आज अदालत से 10 दिन का रिमांड मांगी है, हालांकि स्पेशल सेल उमर खालिद से इससे पहले भी दो दफा नोटिस देकर लंबी पूछताछ कर चुकी थी, लेकिन सबूत मिलने के बाद उमर खालिद को रविवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया.


Also Read: सुशांत केस अपडेट: NCB की गिरफ्त में एक और शख्स, शोविक के साथ मिलकर बनाता था प्लान


Also Read: ड्रग्स पर रिया के कबूलनामा पर अब तक 5 सितारे बेनकाब, NCB के हाथ लगे बी टाउन के 20 औऱ बड़े सेलेब्स के नाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘Super 30’ के ट्रेलर में दिखा ऋतिक रोशन का एक अलग अंदाज, इन बड़े सितारों ने की जमकर तारीफ़

Satya Prakash

दिशा पटानी की इस हॉट पोस्ट से मचा सोशल मीडिया पर हड़कंप, फोटोज़ देख तेज हो जाएंगी आपकी धड़कनें

Satya Prakash

Video: टाइगर श्रॉफ का दम देख हो जाएंगे हैरान, इतने वजन से की कमरतोड़ एक्सरसाइज

Satya Prakash