Breaking Tube
Entertainment

कभी MeToo के आरोपी को सेलेब्रिटी न बनाने की दी थी सलाह, आज उसी तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप को बताया सबसे बड़ा ‘फेमिनिस्ट’

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) से यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के समर्थन में उतरना एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को भारी पड़ गया है. #MeToo के आरोपी बचाव के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. दरअसल तापसी ने अनुराग कश्यप को सबसे बड़ा फेमिनिस्ट बता दिया था, वहीं बीते 2 साल पहले #MeToo कैंपेन के दौरान उन्होंने यौन हिंसा के आरोपियों को सेलेब्रिटी न बनाने की सलाह दी थी. वहीं अब डबल स्टैंडर्ड के चलते एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.


अनुराग कश्यप के साथ मनमर्जियां और सांड की आंख में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने उनके सपोर्ट एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा, तापसी लिखती हैं, “आपके लिए, मेरे दोस्त, जो सबसे बड़े नारीवादी हैं जिन्में हैं जानती हूं. जल्दी ही आपके साथ फिल्म सेट पर मिलती हूं जहां आप अपनी कला के जरिए आप बता पाएं कि आपके जरिए बनाई गई दुनिया में महिलाएं कितनी शक्तिशाली और जरुरी होती है”.



तापसी पन्नू की इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उनका 2 साल पुराना ट्वीट निकाल लिया जिसमें वह यौन हिंसा के आरोपी को सेलेब्रिटी न बनाने की सलाह दे रही हैं. इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर सुनाया जा रहा है.



बात दें कि #MeToo मूवमेंट के दौरान 2018 में एक ट्वीट कर लिखा था, “मुझे नहीं लगता कि यह #MeToo किसी भी निष्कर्ष पर पहुंच पाएगा, जब तक कि हम अभियुक्तों का पक्ष लेना बंद नहीं करते. शर्मिंदगी तब और भी बढ़ जाती है जब महिलाएं खुद इस आंदोलन के साथ खड़ी नहीं होतीं बल्कि इसके खिलाफ हो जाती हैं”.


Also Read: MeToo: ‘पैंट की जिप खोली फिर मेरे साथ गंदी हरकत की’, अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिग बॉस 13: कंटेस्टेंट के बीच राशन को लेकर हुआ हंगामा, फूट-फूटकर रोने लगीं पंजाबी सिंगर

Satya Prakash

#SafeHandsChallenge: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिखाया हाथ धोने का तरीका, इस तरह किया Alert

Satya Prakash

शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, हॉटनेस देख दीवाने हुए फैंस

Satya Prakash