Breaking Tube
Entertainment

TMKOC: Munmun Dutta भी हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार, बोलीं- मेरी पेंट में हाथ डाल दिया…

बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पसंदीदा और पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसके सभी कलाकार अपनी अदाकारी से हर किसी को हंसाने की कोशिश करते हैं. इसी शो की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं, मुनमुन दत्ता ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी किसी बात को कहने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती हैं. इन दिनों भी ऐसा ही कहा है मुनमुन दत्ता ने. टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उनके बगल में रहने वाले अंकल, बड़े कजिन और टीचर ने गलत नजर रहती थी.


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, उनके घर के बगल में एक अंकल जी रहते थे, जो उनपर गलत नजर रखते थे. वो हमेशा मौके की तलाश में रहते थे. इतना ही मुनमुन के मुताबिक उनके बड़े कजिन्स की भी निगाहें उनपर रहती थी. वो मुझे छूने की कोशिश करते थे कोई मेरे शरीर में बदलाव हो रहे थे. मेरे कोचिंग टीचर ने मेरी पेंट में हाथ डाल दिया था. जबकि उस टीचर को राखी बांधती थी.


TMKOC 'Babita Ji' changed her look, fans showered love | NewsTrack English 1

एक्ट्रेस मुनमुन ने आगे बताया कि, उनके साथ कई ऐसी चीजें हो चुकीं हैं जिसने उन्हें अंदर से झिंझोड़ दिया था. जब उनके साथ ऐसा होता था तो उन्हें इन बातों की समझ भी नहीं थी. यही नहीं मुझे समझ नहीं आता कि माता-पिता इन बातों को क्यों नहीं समझ पाते कि उनके बच्चों के साथ गलत हो रहा है. लेकिन अब काफी बदलाव आ चुका है. अब मेरे साथ ऐसा करने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता है.


Also Read: PHOTO: फ़िल्मी दुनिया से दूर ना जाने कहां गुम हो चुकीं हैं 90 दशक की ये सुपरहिट एक्ट्रेस


Also Read: SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़! 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दीपिका से शादी के बाद दिखा रणवीर का ‘असली रूप’ देखिये वायरल तस्वीरें और वीडियो

Satya Prakash

शर्लिन चोपड़ा ने रैपर अंदाज में फैंस से पूछा- ‘देखा क्या कतार?’

Satya Prakash

सनी लियोनी की इस पोस्ट को देखकर खुले रह गए फैंस के मुंह, देखें वायरल पोस्ट

Satya Prakash