Breaking Tube
Entertainment Social Media

सैफ अली खान की ‘तांडव’ पर हिंदू धर्म के अपमान और ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को ग्लोरिफाई करने का आरोप, ट्रेंड कर रहा #BoycottTandav

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है. राजनीति ड्रामा से भरपूर इस वेब सीरीज के डायलॉग्स और दृश्य को लेकर विवाद छिड़ गया है. सीरीज पर आरोप हिंदू धर्म के अपमान का आरोप है. सोशल मीडिया पर लोग वेब सीरीज को लेकर आपत्ति जता रहे हैं. उनका कहना है कि क्रिएटिएविटी के नाम पर आखिर सनातन धर्म को क्यों तारगेट किया जाता है. लोगों के आक्रोश के चलते ट्विटर पर #BoycottTandav लगातार टॉप ट्रेंड कर रहा है.


किस सीन पर है विवाद ?

वेब सीरीज ‘तांडव’ के पहले एपिसोड में फेमस एक्टर जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. तांडव में जीशान का किरदार एक छात्र नेता का है जो विवेकानंद यूनिवर्सिटी यानि वीएनयू में पढ़ता है. शो में भगवान शिव के वेश में हाथ में त्रिशूल लिए जीशान अय्यूब का किरदार नारद मुनि बने एक्टर से पूछता है कि आजकल हमारी पॉपुलैरिटी कम क्यूं हो रही है. नारद मुनि जवाब देते हुए कहते हैं प्रभु, कुछ सेंसेशनल सा ट्वीट कीजिए. 


‘तांडव’ (Tandav) के पहले ही एपिसोड में दिखाए गए इस वीडियो को लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं. जिसकी वजह से ट्विटर पर सीरीज को बायकॉट करने की मांग हो रही है. लोगों का कहना है कि अली अब्बास तांडव के डायरेक्टर हैं और इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं. वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं.

Also Read: अनुष्का शर्मा की ‘पाताललोक’ पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, उठी बैन की मांग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘रात अकेली है’ में कई गुत्थियों को सुलझाएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे भी हैं शामिल

Satya Prakash

#MeToo केट शर्मा का आरोप, सुभाष घई ने कहा- मेरे साथ रात नहीं गुजारी तो नहीं मिलेगा फिल्मों में काम

Satya Prakash

कोरोना वायरस को लेकर इमरान हाशमी का फूटा गुस्सा, बोले- मीलों दूर कुछ लोग चमगादड़…

Satya Prakash