Breaking Tube
Entertainment

हॉलीवुड के इन 10 फेमस स्टार्स को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

बहुत से लोग सतर्कता बरतने में इसलिए लापरवाही बरत रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कोरोना वायरस उन्हें नहीं हो सकता। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं हॉलीवुड के दस ऐसे नाम जो इस वायरस की चपेट में आए हैं। हालांकि इन सभी का इलाज जारी है। ये सभी हॉलीवुड के स्टार्स है, जो काफी हाईजीन मेंटेन करके रखते हैं,बावजूद इसके वायरस ने उन्हें अपने चपेट में के लिया।


ये हैं दस स्टार्स

डेनियल डे-
हेलबॉय और इनसर्जेंट जैसी फिल्मों में काम करने वाले डेनियल डे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने भी इसकी जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरीए दी थी।


शार्लेट लॉरेंस-
शार्लेट अमेरिका की फेमस सिंगर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को आइसोलेट रहने की बात कही थी। शार्लेट ने कहा था कि अगर आप सेल्फ क्वारंटाइन में नहीं जाते हैं तो आप मेरी शिट लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। हालांकि बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।


इंदिरा वर्मा-
एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने से पहले वो एमीलिया क्लार्क के साथ काम कर रहीं थीं। ऐसे में एमीलिया को इस वायरस का खतरा होने पर उनके फैंस काफी परेशान है। इंदिरा कोरोना पॉजिटिव हैं इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी। बता दें इंदिरा गेम ऑफ थ्रोन्स जैसे फेमस टीवी सीरीज में नजर आ चुकी हैं। गेम ऑफ थ्रोन्स से ही इंडिरा ने सुर्खियों में आईं थीं।


Also Read: यूपी: लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर तफरी काटने वालों को सबक सिखा रही आगरा पुलिस


एंटी कोहेन (Andy Cohen)-
एंटी कोहेन अमेरिकन रेडियो और टीवी के होस्ट हैं।एंटी ने भी कुछ दिनों पहले ये जानकारी साझा की थी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। हालांकि इस वायरस के खौफ के चलते तकरीबन सभी टीवी शोद के प्रोडक्शन बंद कर दिए गए हैं।


 मैथ्यूज-
मैथ्यूज ने फिल्म फ्रोजन 2 में हनीमेरन किरदार को आवाज दी थी। इसके अलावा को हैप्पी डेथ डे और हैप्पी डे टू यू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने अपनी वायरस पॉजिटिव होने की खबर इंस्टा पर दी थी।


क्रिस्टोफर हिव्यू-
गेम ऑफ थ्रोन्स का टोरमंड किरदार निभाने वाले क्रिस्टोफर हिव्यू भी कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए अपने फैंस को सावधानी बरतने के लिए अपील की थी।


ओल्गा कुरिलेंको-
ओल्गा जेम्स बॉन्ड की क्वांटम सोलेस में नजर आई थी। वो भी इस वायरस की जंग से लड़ रहीं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके इस वायरस की जानकारी दी थी। उन्होंने फैंस को इस वायरस को गंभीरता से लेने की सलाह दी थी।


रिटा विल्सन-
हॉलीवुड एक्ट्रेस रिटा एक्टर टॉम हैंक्स की पत्नी हैं. रिटा भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। रिपोर्ट में ये कहा गया है रिटा के साथ मुलाकात करने वाले ऑस्ट्रेलियन पत्रकार रिचर्ड विल्किन्स भी कोरोना पॉजिटिव हैं।


टॉम हैंक्स (TomHanks)-
हॉलीवुड के फेमस एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस की चपेट में हैं। उन्होंने इंस्टा पर इसकी जानकारी दी थी।


तीसरी बार भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी गईं कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर (Bollywood singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) तीसकी बार फिर से कोरोना वायरस (Corona virus) टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं हैं। तीसरी जांच के दौरान भी कनिका में हाई लोग कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में चल रहा है। बता दें कि सिंगार की दूसरी जांच रिपोर्ट पर उनके स्वजनों ने सवाल उठाए थे जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने तीसरी जांच भी की जिसमें भी वे पॉजिटिव ही पाई गई हैं. कनिका की हालत स्थिर बताई जा रही है ।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मौनी रॉय ने वीडियो शेयर कर अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल, फैंस ने किया कुछ ऐसा कमेंट!

Satya Prakash

भगवान राम का नाम लिखी ड्रेस पहनना वाणी कपूर को पड़ा भारी, धार्मिक भावनाएं आहत करने की हुई शिकायत

Satya Prakash

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह, कमाए इतने करोड़

Satya Prakash