Breaking Tube
Entertainment

निया शर्मा का B’day Cake देख उड़े लोगों के होश, कहा- शर्म करो!

बॉलीवुड: टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और हॉटनेस के चलते कई बार सुर्खियों में छा चुकीं हैं. निया शर्मा अक्सर अपने स्टाइल और बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में आ चुकीं हैं. वहीँ आपको बता दें हालही में निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां बर्थडे मनाया जिसमें उनके कारनामे को देख हर कोई उन्हें बुरा-भला बोल रहा है.


निया शर्मा के जन्मदिन के मौके पर टेलीविज़न के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. जिनके साथ मिलकर निया ने अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया, और केक भी काटा. लेकिन, अपने बर्थडे के मौके पर ‘नागिन’ यानि निया शर्मा गलत वजहों से चर्चा में आ गईं.




दरअसल, निया ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें उनका बर्थडे केक देखकर हर कोई हैरान रह गया. निया के केक को देखने के बाद किसी ने इसे वल्गर बताया तो कोई निया को ही ‘बेशर्म’ कहने लगा. निया के बर्थडे केक का शेप देखकर लोग इस कदर भड़क गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


इस वीडियो के वायरल होते ही निया के इस बर्थडे केक पर एक-दो नहीं बल्कि हजारों लोगों ने कमेंट किया और निया को भला-बुरा कहने लगे. किसी ने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया तो किसी ने बेशर्मी ना दिखाने की सलाह दी.


कई यूज़र्स का कहना है कि, यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर आयु वर्ग के लोग हैं. ऐसे में उन्हें क्या पोस्ट करना चाहिए और क्या नहीं, इसका ध्यान रखना चाहिए. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के पोस्ट पर हेट कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.


Also Read: Sushant Case Update: क्या थी मौत की असल वजह? आज उठेगा राज से पर्दा 


Also Read: रवि किशन के सपोर्ट में उतरीं अक्षरा सिंह, अनुभव सिन्हा से पूछा- अगर भोजपुरी में नंगा नाच तो बॉलीवुड में क्या पूजा होती है ? 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सनी लियोनी की बोल्ड फोटो देखकर फैंस बोले- Love u sunny

Satya Prakash

अमिताभ बच्चन को है आँखों की रोशनी जाने का डर, बोले- ‘ये आंखें धुंधली तस्वीरें…’

Satya Prakash

दीपिका पादुकोण ने दी थी सुशांत सिंह राजपूत को ‘Highest Ranking’, देखें Video

Satya Prakash