Breaking Tube
Entertainment

इस TV एक्ट्रेस से फैन ने पूछा उनकी ब्रा का साइज, सायंतनी घोष बोलीं- ‘…वो जीरो भी नहीं है’

बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को कई बार नकारातम्क और अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. कई बार तो ऐसा भी होता है कि सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स को उनकी ही भाषा में जवाब देते हैं. हालही में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. एक यूजर ने एक्ट्रेस से सवाल करते हुए पूछा, “आपकी ब्रा की कप साइज क्या है?”. सायंतनी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ चर्चा कर रही थी तब एक युजर ने उनसे ऐसा सवाल किया.


इस बात पर सायंतनी ने यूज़र को जवाब देते हुए लिखा, “सबसे पहले मुझे अपने आईक्यू का लेवल बताओ. मुझे यकीन है वो जीरो भी नहीं है.” इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस विषय पर आगे बातचीत की. सायंतनी ने लिखा, “कल किसी ने नेरे इंटरैक्टिव सेशन में मुझसे मेरी ब्रा साइज पूछा! वैसे तो मैंने उसे करारा जवाब दिया लेकिन मुझे लगता है इसपर और बातचीत करने की जरुरत है क्योंकि किसी भी प्रकार की बॉडी शेमिंग गलत है. मैं ये समझने में परेशां हूं कि महिलाओं के स्तनों को लेकर इतना आकर्षण क्यों? उसका साइज क्या है? ए कप, बी,सी, डी..और सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियों को भी ऐसे सवाल आते हैं!”



एक्ट्रेस सायंतनी ने आगे लिखा, “कुछ ऐसे अंग हैं जिन्हें लेकर मानसिक रूप से एक अलग सोच है. इस बात को स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है कि वो सिर्फ शरीर का एक अंग है?” मैं जानती हूं कि एक मां के रूप में और अन्य उत्साहों के लिए उसका अपना एक महत्त्व है लेकिन क्या ये शरीर का एक अंग नहीं?इस तरह से महिलाओं के स्तनों को लेकर इस हाइप के चलते हममें से कई महिलाओं गलत प्रकार से देखी जाती हैं.” इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने आखिर में महिलाओं से आग्रह किया कि वें खुदको प्रेम करें, खुदको स्वीकार करें और साथ ही स्वयं का सम्मान करना सीखें.


Also Read: TMKOC: Munmun Dutta भी हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार, बोलीं- मेरी पेंट में हाथ डाल दिया…


Also Read: SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़! 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मोनालिसा ने ‘लड़की ब्यूटीफुल’ गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस, वायरल होने लगा VIDEO

Satya Prakash

मुंबई में 2700 पेड़ काटे जाने के विरोध में सड़क पर उतरीं श्रद्धा कपूर, बोलीं- ये हमारे फेफड़े काटने जैसा है…

Satya Prakash

जायरा वसीम का Beach Look देख गुस्साए लोग, धर्म के नाम पर झूठा दिखावा करने वाली ड्रामेबाज लड़की, अब इस्लाम खतरे में नहीं है क्या…

S N Tiwari