Breaking Tube
Entertainment

TV सीरियल ‘श्री कृष्णा’ बना सबसे पसंदीदा शो, TRP में हासिल किया पहला स्थान

बॉलीवुड: इन दिनों लॉकडाउन के बीच किसी फिल्म या सीरियल की शूटिंग न हो पाने की वजह से कुछ पुराने सीरियल और पौराणिक सीरियल भी शुरू कर दिए गए हैं. इन सीरियल को काफी प्यार भी मिल रहा है. जितने भी सीरियल इन दिनों टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं वो अपने ज़माने के सुपर डुपर हिट रहे चुके हैं. दूरदर्शन के साथ ही अन्य चैंनलों ने भी अपने कई पुराने सीरियल का प्रसारण भी शुरू कर दिया था. अब 2020 में 20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट फिर से जारी हो चुकी है और खास बात ये है कि इस लिस्ट में पहले दो पायदान पर फिर से पौराणिक सीरियलों ने ही अपनी जगह बनाई है.


टॉप 5 सीरियल्स के नाम-


टॉप श्री कृष्णा –


लॉकडाउन में ‘महाभारत’ और ‘रामायण’ साथ-साथ चल रहे थे और जब ये खत्म हुए तो ‘श्रीकृष्णा’ ने दर्शकों को बीच जगह बना ली. खास बात ये है कि ‘श्रीकृष्णा’ का चाव दर्शकों के बीच कायम है और 20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में इस पौराणिक शो ने अपनी जगह बनाए रखा है. एक बार फिर से श्रीकृष्णा पहले पायदान पर है.


'Shri Krishna' बना सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल, TRP List में हासिल किया पहला स्थान

महाभारत है सेकेंड रनरअप-


एकता कपूर के महाभारत ने TRP लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया है. मार्डन लोगों के लिए बनाए गए इस महाभारत की पहले तो बहुत आलोचना की गई थी, लेकिन बाद में इसे लोगों ने पसंद भी किया। शाहीर शेख स्टारर इस शो को लोग उनकी एक्टिंग के लिए भी पसंद करते हैं. शहीर इसमें अर्जुन का किरदार निभाए थे.


थर्ड पर रहा विष्णु पुराण-


TRP लिस्ट के टॉप 5 में पौराणिक सीरियल विष्णु पुराण दो पायदान ऊपर चढ़ गया है. पिछले हफ्ते इस शो को पांचवा स्थान मिला था, लेकिन इस बार ये शो तीसरे नम्बर पर पहुंच गया है. हिंदू पौराणिक मान्यताओं पर आधारित ये सीरियल पहली बार साल 2000 में टेलीकास्ट किया गया था और लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से इसे प्रसारित किया गया. इसमें भगवान विष्णु के दसों अवतारों के बारे में विस्तार से बताया गया है और ये सारे ही दसों अवतार को नीतीश भारद्वाज ने ही निभाया था.


चौथे पायदान पर देवों के देव महादेव –


देवो के देव महादेव TRP लिस्ट में चौथे पायदान पर है. मोहित रैना, सोनारिका भदौरिया और मौनी रॉय की जबरदस्त भूमिकाओं वाले इस शो की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये पौराणिक शो कई भाषाओं में डब हो चुका है. पहली बार ये स्टार भारत पर 2018 में शुरू हुआ था.


Also Read: अक्षय कुमार ने चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर दी चेतावनी, बोले- 2020 रह-रहकर परेशान कर…  


Also Read: बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है ऋतिक रोशन की बहन, ख़ूबसूरती देख रह जाएंगे दंग


टॉप 5 रहा बाबा ऐसे वर ढूंढो-


बाबा ऐसो वर ढूंढो 20वें हफ्ते के टीआरपी लिस्ट में पहली बार 5वें पायदान पर आया है. इससे पहले ये शो लिस्ट में शामिल नहीं था. शो के दोबारा टेलीकास्ट होने के कारण एक बार फिर जूही असलम सुर्खियों में हैं. बता दें कि जूही जोधा अकबर और कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूँ और बढ़ो बधू में भी नजर आ चुकी हैं.


Also Read: शाइनी दोशी ने बोल्ड फोटोज शेयर कर बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी, Top 10 हॉट तस्वीरें वायरल


Also Read: Photos: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस कर देगी दीवाना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सारा अली खान ने छोड़ी टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’, अपने रोल को लेकर किया बड़ा खुलासा

admin

Lockdown की वजह से विदेश में बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, बोलीं- जिंदगी गुजारना हो रहा है मुश्किल

Satya Prakash

उर्वशी रौतेला का हॉट डांस रिहर्सल वायरल, Video में दिखा धांसू अंदाज

Satya Prakash