Breaking Tube
Entertainment

विक्की कौशल की फ़िल्म ‘अश्वत्थामा’ का पोस्टर रिलीज, महाभारत के अध्याय पर आधारित है फ़िल्म

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के डेडिकेशनल एक्टर विक्की कौशल की पिछली फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इनकी इस शानदार फिल्म से विक्की को सफलता भी काफी मिली थी. इस फिल्म के लिए विक्की को 3 पुरुस्कार भी मिले. वहीं निर्देशक आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है, चूंकि फिल्म ने आज रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं, ऐसे में विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी ने अपने अगले सहयोग ‘अश्वत्थामा’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है, जो एक साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के अध्याय से एक किरदार पर आधारित है.


फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता पर डायरेक्टर आदित्य ने कहा, ‘हम सभी उस प्यार के लिए अभिभूत हैं जो उरी को पिछले दो वर्षों में मिला है और निश्चित रूप से उस प्यार के साथ हमारे अगले सहयोग के लिए उम्मीदों पर खरा उतरने की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी आती है. ‘अश्वत्थामा’ के साथ, हम शानदार विजुअल पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा. दबाव से अधिक, मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से इसे बताया जाना चाहिए और मुझे आशा है, दर्शक ‘अश्वत्थामा’ पर भी उसी तरह प्यार की बौछार करेंगे जैसा उन्होंने उरी पर किया था.’



इसके अलावा निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा, ‘हर फिल्म का अपना सफर होता है, हालांकि जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है. इसमें स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विजुअल इफेक्ट की भरमार होगी. भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है. हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे. मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनियाभर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे’.


एक्टर विक्की कौशल ने ‘अश्वत्थामा’ को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है और उनका मानना है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है. विक्की ने कहा, “‘अश्वत्थामा’ आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी.


Also Read: Monalisa ने जींस-टी शर्ट में शेयर कीं Bold तस्वीरें, कैप्शन में लिखा – इन 4G से है प्यार


Also Read: Black बिकिनी में कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं सौंदर्या शर्मा, हॉटनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एशिया की सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा का कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर, देखिये हॉट फोटोज़

Satya Prakash

खून-खराबा, गाली गलौच, न्यूड सीन्स का डबल डोज़ है मिर्जापुर-2, पहले से ज्यादा टाइट है भौकाल

Satya Prakash

हिना खान के इस डेनिम लुक ने उड़ाई फैंस की नींद, देखें हॉट अवतार

Satya Prakash