Breaking Tube
Entertainment

Video: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए विद्युत जामवाल, रोते हुए कही ये बात

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने न सिर्फ टेलीविजन की की दुनिया बल्कि बॉलीवुड कलाकारों को भी गहरा शॉक दिया है. सिद्धार्थ के फैंस के साथ साथ इंड्रस्टी के लोग भी उन्हें याद करके खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विद्युत जामवाल भी आज अपने इंस्टा अकॉउंट पर लाइव आये थे. अपने लाइव में सिद्धार्थ को याद करते हुए विद्युत रो दिए. सिद्धार्थ शुक्ला और विद्युत जमवाल एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो अपने सबसे पहले बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बेहद डिस्टर्ब और परेशान हैं. लाइव सेशन के दौरान विद्युत ने सिद्धार्थ के बारे में काफी सारी बातें भी बताईं.


शांति श्लोक से की लाइव की शुरुआत

विद्युत ने लाइव की शुरूआत एक शांति श्लोक के साथ किया. सिद्धार्थ के साथ अपनी पहली मुलाकात से लेकर करीब 17 साल की दोस्ती को उन्होंने इस लाइव में याद किया. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी पहली मुलाकात साल 2004 मुंबई में हुई थी. पहले दिन दोनों की मुलाकात जिम में हुई और वहां से दोनों जिन पार्टनर्स से बेस्ट फ्रेंड बनें. आखिरी बार 15 जुलाई को दोनों की मुलाकात हुई थी.


एक्टर ने बताया कि वह एक्शन लवर थे और अक्सर ऐसे वीडियो देखा करते थे. उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में शुक्ला ने उनका काफी मदद की. विद्युत ने कहा कि उनका लालन पालन तीन महान महिलाओं ने किया था. उनकी मां और बहनें. उनकी मां बहुत अमेजिंग हैं. वह अक्सर मेरे लिए राजमा-चावल बनाती हैं.


विद्युत ने कहा कि वह जो सोचता था वो बोलता था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरा दोस्त था. सिद्धार्थ को लोग दिल से प्यार करते थे. उन्होंने कहा मैंने शुक्ला को बहुत यूज किया है. मैं कही भी जाता था और कोई भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं. मैं गर्व से बताता था कि शुक्ला मेरा दोस्त है.


विद्युत ने कहा कि मैं आंटी से कहना चाहता हूं कि जब मैं उसके साथ था तो मुझे लगा कि जितना मैं अपनी मां को प्यार करता हूं उससे ज्यादा वो अपनी मां को चाहता है. मुझे जलन होने लगी थी. जब कोई बड़ा स्टार बन जाता है तो हर कोई बोलने आता है कि आईलव यू. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब को सलाम करता हूं कि आप लोगों को पता था कि वो कौन है.


फास्ट एंड फ्यूरियसन का गाना किया डेडिकेट

कई बार भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि मैं पहली बार किसी क्रिमेशन पर गया जहां मुझे लगा कि भगवान क्रिमेट हो रहे हैं. मैं सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत गर्व करता हूं. मैं दिल से कह सकता हूं कि आईलव यू. आखिर में इस लाइव सेशन के दौरान विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस का गाना भी शुक्ला को डेडिकेट किया. विद्युत ने कहा कि वो बहुत ही अमेजिंग आदमी था, उसमें कुछ भी निगेटिव नहीं था. वो चला गया और बहुत शान से गया.


Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे लोग, कोमा में पहुंची फैन


Also Read: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, 40 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Black बिकिनी में कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं सौंदर्या शर्मा, हॉटनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Satya Prakash

सुहाना खान के डांस वीडियो ने जीता फैंस का दिल, कुछ ही घंटो में हुए लाखों व्यूज

Satya Prakash

सिर्फ ‘कोकाकोला’ के लिए यूपी आ रहीं हैं सनी लियोनी

Satya Prakash