Breaking Tube
Entertainment

विकास खन्ना ने अनोखे अंदाज में सोनू सूद को दिया सम्मान, अब अमेरिकन्स तक की जुबान पर होगा ‘मोगा’

अभिनेता सोनू सूद और मास्टर शेफ विकास खन्ना लोगों की मदद को ऐसे कदम उठा रहे हैं, जो काफी सराहनीय है। जहां एक तरफ सोनू कोरोना वॉरियर्स के लिए सभी इंतजाम करा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विकास खन्ना बिना किसी पब्लिसिटी के लोगों तक राशन पहुंचा रहे हैं। इनके इस काम की तारीफ अमेरिका तक में हो रही है। दोनों ने लोगों की मदद में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं अब सोनू सूद के काम को देखकर शेफ विकास ने उन्हें एक डिश डेडिकेट की है।


ये है विशेष डिश बनाने की वजह

दरअसल, इस मुसीबत की घड़ी में अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद को 24 घंटे तैयार हैं। उनके धर्मार्थ कार्यों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए, शेफ विकास खन्ना ने सोनू के जन्मस्थान के नाम पर अपनी एक नयी डिश का नाम रखते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया। सोशल मीडिया हैंडल पर विकास खन्ना ने अपने द्वारा तैयार की गयी एक न्यू डिश की तस्वीर साझा की।


Also Read: Video: शकीरा की तरह उर्वशी रौतेला ने दिखाए बोल्ड मूव्स, लचकती कमर देख दीवाने हुए फैंस


Also Read: लॉकडाउन के बीच एली अवराम ने शेयर किया डांस Video, बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने


उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “प्रिय सोनू सूद रोज आप हमें प्रेरणा दे रहे हैं। अपने काम की सराहना करते हुए अभी आपके लिये हम खाना नहीं पका सकते में अभी आप खाना नहीं बना सकते इसलिए आपके जन्मस्थान ” मोगा ” के नाम पर रखे गए नाम वाली डिश की तस्वीर आपको भेज रहा हूँ। रेस्पेक्ट, रियल हीरो”


अभिनेता ने दिया जबाव

सोनू ने भी पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “भाई । अब यह सबसे खास बात जो मैंने आज सुनी। सभी महान कार्य जो आप कर रहे हैं उसके लिये लव यू मैन। हां … वर्ल्ड की बेस्ट शेफ द्वारा बनाया गया “मोगा ” का स्वाद लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मेरे होम टाउन मोगा को आज गर्व होगा।”


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लॉकडाउन के बीच जैकलीन फर्नांडिस को मिली नई दोस्त, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दिया नाम

Satya Prakash

सारा अली खान का ये हॉट अंदाज देखकर फैंस हुए दीवाने, देखें वीडियो

Satya Prakash

सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का बोल्ड लुक, Video देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

Satya Prakash